कार ने दो कांस्टेबल को मारी टक्कर दिल्ली-


पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में देर रात एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने ड्यूटी पर तैनात दो कांस्टेबल को टक्कर मार दी. कांस्टेबल मनोज कुमार और महिला कांस्टेबल शिवानी कुमारी को टक्कर मारने के बाद आरोपी ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया.
बाइक पर सवार थे दोनों कांस्टेबल
पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में कांस्टेबल मनोज कुमार और महिला कांस्टेबल शिवानी कुमारी त्रिलोकपुरी में रामलीला से ड्यूटी कर के थाने जा रहे थे. तभी अचानक त्रिलोकपुरी इलाके के 26 ब्लॉक में एक सफेद रंग की तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने बाइक पर सवार दोनों कांस्टेबल को पीछे से टक्कर मार दी.
ड्राइवर फरार होने में कामयाब
मनोज कुमार खंबे से जा टकराया और शिवानी कार के नीचे आ गई. आरोपी ड्राइवर करीब 100 मीटर तक कार के टायर के नीचे रगड़ते हुए ले गया और आगे ब्रेकर पर महिला कांस्टेबल को छोड़ कर भाग गया. आसपास के लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, पर ड्राइवर फरार होने में कामयाब रहा.
पुलिस कर रही आरोपी की तलाश 
लोगों का कहना है की जिस तरह से उस ड्राइवर ने संकरी गली में कार को भगाया, अगर कोई भी उसके सामने होता तो उसको भी टक्कर मारकर भाग जाता. कांस्टेबल मनोज कुमार और शिवानी की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को पास के बाला जी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मनोज को वेंटिलेटर पर रखा गया है. पुलिससीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।
रिपोर्ट-ऋषि राज

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment