दिल्ली पुलिस के खिलाफ भ्रष्टाचार साबित करे और पाएं 25 हजार'

दिल्ली-
दिल्ली के पुलिस कमीश्नर बीएस बस्सी और अन्य आला पुलिस अधिकारियों ने दिल्ली के एलजी नजीब जंग के साथ एक बैठक में कई मुद्दों पर बातचीत की. उसके बाद बस्सी ने दावा किया कि अगर कोई उन्हें दिल्ली पुलिस के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत देगा तो वह उस व्यक्ति को इनाम देंगे. 
मंगलवार को एलजी ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ एक बैठक की. एलजी की इस बैठक में पुलिस कमीश्नर बीएस बस्सी के अलावा दिल्ली सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल थे. बैठक के बाद बीएस बस्सी ने भ्रष्टाचार पर किए गए सीएमएस सर्वेक्षण पर संदेह जताया.
बस्सी ने बैठक के बाद कहा कि वे एक योजना शुरू कर रहे हैं, अगर कोई उन्हें दिल्ली के पुलिसकर्मियों के खिलाफ ऑडियो या वीडियो सबूत देगा तो वह उसे 25,000 रुपये नकद इनाम देंगे. अन्य लोगों के मामले में 10,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा. 
उन्होंने कहा कि केजरीवाल के साथ ज्यादा परेशानी है, उनके पास 6 मंत्री हैं. लेकिन उन्हें भ्रष्टाचार की जांच कराने में परेशानी का सामना करना पड़ा. बस्सी ने कहा कि वह जानते हैं कि भ्रष्टाचार से कैसे निपटा जाता है. अगर कोई उनके संगठन के खिलाफ शिकायत करता है, तो संगठन की रक्षा करना उनका काम है।
रिपोर्ट-ऋषि राज

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment