चूहा छोड़ने के विवाद में चली गोली, 1 की मौत दिल्ली-


दिल्ली के भागीरथी विहार इलाके में चूहा छोड़ने को लेकर हुए विवाद में गोलियां चल गईं. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई और दूसरे शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है.
मंगवालर रात 9 बजे की घटना
दिल्ली में महज जरा सी बात पर कत्ल हो जाता है. मामूली कहा-सुनी में लोग हत्या करने से भी गुरेज नहीं करते. कुछ ऐसा ही हुआ दिल्ली के भागीरथी विहार इलाके में जहां महज चूहा छोड़ने को लेकर हुए विवाद में गोलियां चल गईं. इस में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं दूसरा शख्स गंभीर हालत में GTB अस्पताल में भर्ती है. घटना मंगवालर रात 9 बजे की है.
दूसरे शख्स की हालत गंभीर
मंगलवार करीब 9 बजे 3 लोग मुस्तफाबाद से भागीरथी विहार चूहाछोड़ने आए, लेकिन वहां मौजूद रिजवान और उसके दोस्त मोहमद अली ने जब चूहा छोड़ने आए लोगों का विरोध किया, तो दोनों पक्षों में झड़प शरू हो गई. उस वक्त आरोपी वहां धमकी देकर चले गए और थोड़ी देर बाद हथियार लेकर वापस आए. वापस आकर उन लोगों ने गोली चला दी, जिससे रिजवान की मौत हो गई. वहीं मोहम्मद अली पर 4 बार चाकू से हमला किया गया.
पुलिस कर रही मामले की जांच
मोहम्मद अली को GTB अस्पताल में भर्ती किया गया है. गोकुलपुरी थाना पुलिस भी अब इस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन ये वारदात साबित करती है कि दिल्ली वाले मामूली बात में किसी की जान भी ले सकते हैं।
रिपोर्ट-ऋषि राज

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment