दीपिका कक्कड़ के विजेता बनने पे हुआ सलमान खान को ऐतराज !

मुंबई.   2016 में जब सलमान खान (Salman khan) ने कलर्स (Colors) चैनल को धमकाया था कि वो उससे रिश्ता खत्म कर लेंगे, तब चैनल ने उनके सभी सुझावों और मांगों को मान लिया था।  लेकिन अब चीजें बदल चुकी हैं। सलमान चैनल के साथ लंबे समय तक नहीं रहेंगे। इसका कारण 'बिग बॉस 12' की विजेता दीपिका कक्कड़ और शो की घटती टीआरपी है। 


 


-  सूत्रों के अनुसार, ' सलमान दीपिका के जीतने से खुश नहीं थे। वो चाहते थे कि श्रीसंथ जीते। उनके अनुसार श्रीसंथ इस टाइटल को डिजर्व करते थे। वो यहां अपनी इमेज को क्लीन करने आए थे। शो में एक एजेंडा लेकर आए थे, जो कि शो के अंत तक पूरा भी हो गया था। उन्होंने न सिर्फ अपनी इमेज बदली, बल्कि उन्हें काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला। लेकिन चैनल ने दीपिका को विनर घोषित कर दिया। क्योंकि वो चैनल की ब्रांड हैं। फिनाले के दौरान भी चैनल और सलमान खान के बीच इस बात को लेकर बहस हुई थी।"


 


सलमान इस बात से भी नाराज


 


- सलमान शो की घटती टीआरपी की वजह से भी खुश नहीं थे। सिफारिश के आधार पर कंटेस्टेंट्स का चयन किए जाने को लेकर भी वो नाराज थे। उन्हें लगता है कि शो ने अपना चार्म खो दिया है। इसलिए वो शो को आगे होस्ट नहीं करना चाहते। कथिततौर पर चैनल और 'बिग बॉस 12 के मेकर्स के बीच कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो चुका है और प्रोडक्शन हाउस इसे रिन्यू करने की प्लानिंग भी नहीं कर रहा है। ऐसी संभावनाएं भी हैं कि शो आने वाले समय में दूसरे चैनल पर शिफ्ट हो जाए। खबरें हैं कि सलमान ने न सिर्फ शो के साथ संबंध खत्म करने का फैसला लिया है, बल्कि चैनल के साथ भी वो आगे काम नहीं करना चाहते। बता दें कि सलमान चौथे सीजन से लगातार 'बिग बॉस 12 के होस्ट करते रहे हैं और पहले भी कई बार वो यह कह चुके हैं कि शो को होस्ट नहीं करेंगे। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि सलमान 'बिग बॉस 12 के अगले सीजन में दिखाई देंगे या नहीं। 


CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment