कैसी बहु चाहिए सलमान को माँ ने किया खुलासा!

बॉलीवुड के मोस्ट बैचलर सलमान खान 52 के साल होने के बावजूद शादी के सवाल पर घबरा जाते हैं। कपिल शर्मा के शो में भी शादी के सवाल पर उनकी बेरूखी देखने को मिली थी, लेकिन बेटे सलमान खान की मां सलमा के विचार उनसे अलग हैं। वह बेटे के लिए किस एक्ट्रेस को दुल्हन बनाना चाहती हैं, इसका खुलासा हाल ही में उन्होंने मीडिया के सामने किया।






salman khan and katrina kaif


बीते दिनों तक सलमान के फार्म हाउस पर हुए बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिखाई दिए थे। इसी मौके पर सलमान खान ने अपनी इच्छा का इजहार किया था। सलमान खान की मां कटरीना को काफी पसंद करती हैं। वहीं कटरीना जब भी सलमान खान के घर जाती हैं, उनकी मां से मिले बिना वापस नहीं जाती हैं। यही बात सलमान की मां को उनकी काफी पसंद है।



salman khan, katrina kaif


इस बात की पुष्टि खुद कटरीना की एक इंटरव्यू के दौरान कर चुकी हैं। गौरतलब है कि आए दिन सलमान से हर कोई ये सवाल पूछता रहता है कि आखिर वो कब शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन भाईजान हमेशा इस सवाल को टाल देते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सलमान से शादी को लेकर सवाल पूछा गया था। उस दौरान भी सल्लू मियां ने कहा था कि शादी सिर्फ पैसों की बर्बादी है।







सलमान का कहना था कि रिलेशनशिप जरूरतों के लिहाज से बनते है। एक रिश्ते में जो दो लोग रहते हैं वो दरअसल एक दूसरे की जरूरत होते हैं। वहीं सलमान की रियल लाइफ की बात करें तो इन दिनों उनके यूलिया वंतूर के साथ लिंक-अप की खबरें आ रही हैं। सल्लू मियां के बर्थडे पर भी यूलिया उनके साथ नजर आईं थी।
 





वहीं हाल ही में 'द कपिल शर्मा शों' में सलमान खान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे जहां उनसे कपिल ने शादी को लेकर सवाल पूछ लिया। सलमान कहते हैं कि 'भारत फिल्म में जो उनका किरदार है उसकी शादी 72 साल के बाद भी नहीं होती। मैं भी उसी को फॉलो कर रह हूं। अब सलमान के इस जवाब से लोगों को उनकी रियल लाइफ के मैरिज स्टेटस का जवाब भी शायद मिल गया हो।

 


CONVERSATION

0 comments:

Post a comment