सनी लियॉन ने किया कुछ ऐसा.......

नई दिल्ली: 


सनी लियोन (Sunny Leone) ने एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा किया जिसे देखकर कई फैन हैरान रह गए हैं. सनी लियोन के इस व्यवहार की वजह से वे सिक्योरिटी अफसर से लेकर कई लोगों का दिल जीतने में सफल भी रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) का सोशल मीडिया पर तस्वीरें  वायरल हो रही  है, इस तस्वीर  में वे एयरपोर्ट पर हैं और सिक्योरिटी चेक में हैं. अकसर देखा गया है कि सेलेब्रिटी जब एयरपोर्ट पर पहुंचते हैं तो वे टिकट दिखाकर सीधे ही एयरपोर्ट में एंट्री ले लेते हैं, और डॉक्युमेंट दूसरे लोग दिखा देते हैं. 




सनी लियोन एयरपोर्ट पहुंचती है और अपनी टिकट सिक्योरिटी ऑफिसर को दिखाती हैं. इसके बाद सनी लियोन (Sunny Leone) अपने मोबाइल फोन को ऑन करती है और जरूरी डॉक्यमेंट दिखाती है. सनी लियोन किसी भी आम आदमी की तरह फॉर्मेलिटी पूराा होने का इंतजार करती हैं. इसके बाद फैन्स सेल्फी लेते हैं और सिक्योरिटी अफसर के साथ भी सनी लियोन फोटो खिंचवाती हैं. सनी लियोन के इस रवैये की हर जगह तारीफ है.
सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों फैमिली लाइफ में व्यस्त हैं और अपने तीनों बच्चों के साथ हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस नए साल पर भी कहीं परफॉर्म नहीं किया और समय पति डेनियल वेबर के साथ गुजारा. सनी लियोन की अगली फिल्म में साउथ में आएगी, जिसके लिए उन्होंने जमकर मेहनत की है. सनी लियोन इस फिल्म के जरिये अपनी इमेज को बदलने की कोशिश कर रही हैं. वैसे भी सनी लियोन की बॉलीवुड फिल्में पिछले कुछ समय से क्लिक नहीं कर सकी हैं.  

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment