पी०एम०,सी०एम० सहित तमात दिग्गजों की करेंगें आगवानी, मेजबानी और विदाई*

👍अंतिम मंजूरी के लिये प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री कार्यालय भेजी गई फाइल

कोंच (जालौन) कोंच प्रतिभाओ की खदान है जँहा की प्रतिभाएं समय-समय पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर गर्व करने का मौका नगर वासियों को देती रहती है। इसी क्रम को बरकरार रखते हुये छोटेलाल अग्रवाल के भतीजे एवं राजीव अग्रवाल के सुपुत्र पारसमणि अग्रवाल ने एक बार फिर कोंच का सिर गर्व से ऊँचा कर दिया।
लखनऊ में होने वाले इन्वेस्टर्स मीट कार्यक्रम में पारस न सिर्फ व्यवस्थाएं सम्भालने में भागीदार बनेंगे बल्कि फ़िल्म इंस्टीट्यूट ऑफ एमिट्स में पढ़ने वाले सहपाठियों के साथ प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री  सहित तमाम दिग्गजों की आगवानी , मेजबानी और विदाई तक सक्रिय रहेंगे।
पहले दर्जे की सुरक्षा वाले और सूबे की आर्थिक उन्नति के लिये महत्वपूर्ण इस कार्यक्रम के लिये चयन पूरी सतर्कता के साथ चरणबद्ध तरीके से किया गया है जिसमें 7 फरवरी को चयनकर्ताओं ने छात्र छात्राओं का सीधा साक्षात्कार लिया। चयन के बाद फाइलें अंतिम मंजूरी के लिये प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कार्यालय जाएगी।
आपको बतातें चले कि पारसमणि अग्रवाल ने मथुरा प्रसाद महाविद्यालय से स्नातक कर लखनऊ के फ़िल्म इंस्टिट्यूट ऑफ एमिट्स से परास्नातक पत्रकारिता से कर अपने हुनर को निखार पारस को पारस बनाने के लिये पारस निरन्तर प्रत्यनशील है।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment