स्पिरियल2k -18 ने तय की अपनी मंजिल


👌अपनी प्रतिभा का उत्कर्ष प्रदर्शन कर दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर करते रहे प्रतिभागी

👌खेलकूद प्रतियोगिताओं के साथ सास्कृतिक प्रतियोग्यताओं में उत्साहित दिखें प्रतिभागी

लखनऊ- कल्याणपुर स्थित कंचना बिहारी मार्ग पर स्थापित इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ स्पेशल एजुकेशन (आई०आई०एस०ई०) के कैम्पस में तीन दिवसीय स्पिरियल2k-2018 ने बीती शाम अपना सफर तय किया।
प्रतिभाओं की प्रतिभाओं को निखारने एवं उन्हें एक मुकम्मल मंच प्रदान करने की सकारात्मक सोच के साथ आयोजित इस समारोह के साक्षी मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सूचना आयुक्त.......सक्सेना बनें।
क्रिकेट,फुटबाल, बॉलीवुड, बैडमिंटन, फैस पेंटिंग, सिंगिंग, डांसिंग, इनडोर गेम आदि की प्रतियोगिताएं स्पिरियल 2k के अंर्तगत मीडिया और मैनेजमेंट के संस्थान आई०आई०एस०ई० में हुई जँहा न सिर्फ आई०आई०एस०ई० के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया बल्कि लखनऊ विश्वविद्यालय सहित विभिन्न शिक्षण संस्थानों के विधार्थियों में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा का सबको कायल करने का कार्य किया।
विभिन्न चरणों में आयोजित हुई प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पूर्व सूचना आयुक्त ...... सक्सेना एवं आई०आई०एस०ई० की सी०एम०डी० फिरदौस सिद्दीकी ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
विलुप्त होती सूरज की किरणों के द्वारा रात का बाहें फैलाकर किये जा रहे अभिनन्दन के साथ इसी मधुर वेला में होनहार प्रतिभाओं को सम्मानित कर उज्ज्वल भविष्य की कामना करने के पश्चात डी०जे०नाइट का आयोजन किया गया।
जिसमें विभिन्न शिक्षण संस्थानों से आये विद्यार्थियों ने एकता के रंग में रँगते हुये जमकर ठुमके लगाए और भरपूर मनोरंजन किया

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment