हरियाणा: पलवल में मांस से भरी गाड़ी को लेकर हिंसा, पुलिस पर भीड़ ने किया पथराव



हरियाणा के पलवल में मांस से भरी गाड़ी रोकने के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव शुरु कर दिया. इस पत्थरबाजी में एक एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया. इसके बाद मामला और गरमा गया. जबाव में पुलिस ने जमकर हवाई फायरिंग की.
दरअसल पलवल लाइन पर स्थित सम्शाबाद में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब एक गाड़ी से खून टपकता देख लोगों ने उसे रुकवा लिया. जब लोगों ने गाड़ी के अंदर देखा तो गाड़ी मांस से भरी हुई थी जिसको देखने के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. लोगों का आरोप है की इससे पहले भी दो गाड़िया यहां से गुजर चुकी थी.

भीड़ का आरोप है कि गाड़ी चालक पुलिस वालों को घूंस देकर यहां से गाड़ी निकालने की बात कर रहे थे. इस बीच लोगों ने इस गाड़ी को रुकवा लिया. गाड़ी रुकवाते ही ड्राइवर फरार हो गया जबकि भीड़ ने गाड़ी के कंडक्टर को पकड़ लिया जिसकी लोगों ने जमकर पिटाई की.

लोगों के मुताबिक़ ये तीन गाड़ियां गौमांस से भरकर मेवात से उत्तर प्रदेश ले जायी जा रही थी. हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए लेकिन स्थिति को काबू नहीं किया जा सका. पुलिस की कोशिशों के बावजूद हंगामा बढ़ता ही गया और लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. उधर फरीदाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने घटना के बारे में जानकारी लेने की बात कही है.
रिपोर्ट- ऋषि राज

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment