खिड़की गांव में गैंगवार, एक की मौत दिल्ली-


साकेत स्थित सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल के पास स्थित हनुमान मंदिर के पास आज रात करीब 8 बजे कुछ बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पहचान 26 वर्षीय इकबाल के रूप में की है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने युवक पर आठ से दस राउंड फायरिंग की, जिसमें से तीन गोली युवक को लगी हैं। ये गोलियां उसके माथे पर लगी हैं। थाना मालवीय नगर पुलिस फिलहाल इस मामले को गैंगवार के तौर पर देख रही है। परिजनों ने बताया कि अक्सर उसे धमकिया मिलती थीं। बताया जा रहा है कि इकबाल संगम विहार थाने का घोषित बदमाश था।
दक्षिणी दिल्ली जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चार-पांच आरोपियों ने युवक पर हमला किया है। घटना के समय इकबाल खिड़की गाव में अपने किसी संबंधी से मिलने के लिए आया हुआ था। इसके बाद वह जैसे ही बस लेने के लिए स्टॉप पर पहुंचा तभी पीछे से बाइक सवार तीन युवक आए और उन्होंने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस फिलहाल साकेत मॉल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जाच कर रही है। पुलिस के अनुसार मृतक युवक तिगड़ी एक्सटेंशन का रहने वाला था और कुछ वर्षो से प्रॉपर्टी कारोबार से जुड़ा हुआ था।
जिस वक्त यह वारदात हुई उस वक्त वहां पर काफी चहल-पहल थी। रविवार होने के कारण मॉल के आसपास काफी भीड़ थी। लोग घूमने व शॉपिंग के लिए मॉल आए हुए थे। गोलियां चलने के बाद वहां भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। गैंगवार की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि इस मामले को संगम विहार, तिगड़ी व देवली आदि इलाकों में चल रहे गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि उसकी किसी बबली गैंग से दुश्मनी चल रही थी। पुलिस ने मौके पर स्निफर डॉग व एफएसएल की टीम की मदद से सुबूत जुटा लिए है। वारदात के बाद काफी देर तक पंडित त्रिलोकचंद शर्मा मार्ग पर जाम भी लग गया।
रिपोर्ट-ऋषि राज

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment