सिगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिक लडकी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में दोनों अपराधियों पर लगा मुकदमा

सिगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नाबालिक लडकी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में दोनों अपराधियों पर लगा मुकदमा अपराध संख्या 339/15,363, 506, 354 आइ .पी. सी तथा7/8 पास्को के तहत आज जेल भेज दिया गया।
बृजेश ओझा

 सड़क दुर्घटना में एक की मौत:रोहनिया थाना क्षेत्र के टडीया गांव के सामने कल रात इसी गांव का निवासी प्रेम कुमार चौहान (प्रेमु) 38वर्ष सड़क पार कर रहा था की वाराणसी से इलाहबाद की तरफ तेजी से जा रही इनोवा कार की चपेट में आ गया जिसे रोहनिया पुलिस ने ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया था जहाँ देर रात इसकी मौत हो गईं.मृतक को 4 बेटे है पत्नी धनराजि देवी व मृतक दो भाई में छोटा था और ट्रेक्टर चला कर अपना जीवन यापन करता था.

बिजली की चपेट में आने से वृद्धा की मौत:रोहनिया थाना क्षेत्र के कृष्णानगर (दरेखु) गांव निवासी गुदना देवी (65)पतिछन्नू लाल पटेल कल रात में घर के पास कपड़ा उतारते समय बिजली के केबल की चपेट में आ गई जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई.

 विवाहिता को जला कर मारने के आरोप में पति सहित चार पर केस.
चौबेपुर मिश्रपुरा गांव में रहस्यमय ढंग से जली विवाहिता की बुधवार को मण्डलीय अस्पताल में मौत हो गयी.मायके वालो ने पति सहित चार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. भगवतीपुर निवासी शारदा यादव के पुत्री सन्जु देवी 32 वर्ष की शादी मिश्रपुरा के सूबेदार यादव के साथ हुई थी. इनको एक पुत्र एक पुत्री भी है.मंगलवार को रहस्यमय ढंग में जली सन्जु को मण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.बुधवार को प्रातः मौत हो गयी.विवाहिता ने मरने से पूर्व जलाने का बयान दिया.मृतका के पिता शारदा यादव ने चौबेपुर थाने में पति सूबेदार यादव सास सुदामा जेठ रामप्रवेश व हवलदार यादव के विरुद्ध धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कराया.

रोहनिया थाने के गंगापुर चौकी इंचार्ज द्वारा रोडवेज के ड्राइवर को पीटा गया जिससे चालक का हाथ फ्रेक्चर् हो गया चालक ने 100 नंबर पर सुचना दिया उसके बाद ssp वाराणसी को भी तहरीर दिया.

By- Ankit Bunty

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment