शोर मचाने से मना किया तो मर्डर कर दिया दिल्ली-


दिल्ली में मामूली बात पर कत्लेआम आम होते जा रहे हैं. ताजा मामला बदरपुर का है. यहां शोर मचाने से मना करने पर एक युवक की हत्या कर दी गई. इस वारदात से गुस्साए लोगों ने बदरपुर-मथुरा रोड को जाम कर दिया. पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात गली के नुक्कड़ पर बैठे कुछ आवारा किस्म के लड़के शोर मचा रहे थे. उनकी आवाज सुनकर मानक सिंह (25) ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. उसके बाद लड़के वहां से चले गए. लेकिन रात 11 बजे के आसपास वे मानक के घर पहुंच गए. 
उन्होंने उसके घर का दरवाजा खटखटाया. मानक ने जैसे ही दरवाजा खोला एक लड़के ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद गुंडे मौके पर चाकू छोड़कर फरार हो गए. परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए. लेकिन खून अधिक बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई. 
परिजनों के मुताबिक, मानक बदरपुर में ही एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. वह दीदी जीजा के साथ रहता था. इस कालोनी में इसी तरह आवारा लड़के झुंड बनाकर नुक्कड़ों पर बैठते हैं, जिससे महिलाओं को निकलना मुश्किल होता है. विरोध करने पर वे इसी तरह से वारदात को अंजाम देते हैं।
रिपोर्ट -ऋषि राज

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment