पंचायत चुनाव आते ही बसपा के पीछे लगने की दौड़ बढ़ी

उरई। गांवांे की सामाजिक संरचना में दलितों का समर्थन पंचायत चुनाव के लिहाज से अहम होने के कारण बसपा की पूछ अचानक बढ़ गयी है। डकोर ब्लाक के भुआ गांव में आज निवर्तमान प्रधान के पति संजीव तिवारी ने एमएलसी तिलक चन्द्र अहिरवार सहित बसपा के नेताओं का जमावड़ा बाब साहब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा के अनावरण के बहाने अपने गांव में जोड़ा। इस दौरान तिलक चन्द्र अहिरवार ने बसपा को सर्वसमाज की पार्टी बताते हुये कहा कि हर जात का उत्थान बसपा के राज में ही सम्भव है।
 तिलक चन्द्र अहिरवार ने कहा कि बसपा बाबा साहब के विचारों की धरोहर पर विश्वास करती है। जिन्होंने संविधान के माध्यम से बिना जातिगत और धार्मिक भेदभाव के देश के हर नागरिक को मौलिक अधिकार उपलब्ध कराये और सर्वसमाज की उन्नति की दिशा में ठोस कदम रखा।

 इस अवसर पर कमल दोहर बुंदेलखंड प्रभारी, झाँसी मंडल के कॉर्डिनेटर संजय गौतम, अजय कुमार अहिरवार कोंच वाले, झाँसी मंडल के कॉर्डिनेटर सचेन्द्र कुमार (सचिन पलरा), झाँसी मंडल के कॉर्डिनेटर शैलेन्द्र शिरोमणि, जिलाध्यक्ष मान सिंह पाल ने भी सम्बोधित किया।
जिला सचिव पूरन प्रजापति, उरई विधानसभा क्षेत्र समिति के अध्यक्ष डॉ ब्रजेश जाटव, रामकुमार जादौन, बरिष्ठ नेता अवधेश निरंजन, प्रदीप यादव डकोर (दाऊ), कैलाश राजपूत ददरी, वीरसिंह राजपूत खरका, अरुण कान्त बरहा, राजीव भाटिया, भरत ठाकुर, अभय गौर, शेरसिंह बड़ागाव, शैलेन्द्र कुशवाह, सोनू चैधरी, भूपेंद्र, मिथलेश तिवारी रिनिया, जावेद अख्तर, इरफान अंसारी, अमित राज, विपिन राज, शशिकांत, अनुज चैधरी आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भुआ के प्रधान पति संजीव तिवारी न की।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment