सरयू एन्क्लेव स्कीम के फ्लैटों की कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक होगी

लखनऊ -एलडीए स्वतंत्रता दिवस पर शनिवार को शहरवासियों को करीब 1000 फ्लैटों की सौगात देने का एलान किया । इसके तहत जनेश्वर एन्क्लेव योजना कुर्सी रोड, सरयू, सोपान और प्रियदर्शनी आवासीय योजना के बचे हुए फ्लैटों का पंजीकरण खोला जाएगा।

इसमें सरयू एन्क्लेव स्कीम के फ्लैटों की कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक होगी, जबकि बाकी योजनाओं में फ्लैट मध्यम आय वर्ग की पहुंच में होंगे। एलडीए ने जनेश्वर एन्क्लेव, सेक्टर-जे (विस्तार) व जानकीपुरम के अंतर्गत फ्लैटों के आवंटन के लिए पंजीकरण दो मई से एक जून तक खोला था। इसमें कुछ फ्लैट पंजीकरण के बावजूद खाली रह गए। यहां 25 लाख रुपये के 1 बीएचके, 50 से 60 लाख रुपये के 2 बीएचके और 60 से 70 लाख रुपये थ्री बीएचके फ्लैट बेचे जाएंगे।

गोमती नगर विस्तार सेक्टर-1 में सरयू एन्क्लेव स्कीम के लिए लगभग डेढ़ साल पहले पंजीकरण खोला गया था। इस योजना के बचे हुए फ्लैटों का पंजीकरण भी प्राधिकरण खोलेगा। इन योजना के अलावा एलडीए सृष्टि, संस्कृति और सरगम अपार्टमेंट योजनाओं का निर्माण करा रहा है।

इसके अलावा सनराइज अपार्टमेंट कानपुर रोड, वनस्थली अपार्टमेंट गोमती नगर, परिजात अपार्टमेंट, विक्रान्त खंड, सोपान एन्क्लेव गोमती नगर, सरगम अपार्टमेन्ट, कुर्सी रोड, जानकीपुरम अन्तर्गत रिक्त करीब एक हजार फ्लैटो के आवंटन के लिए पंजीकरण खोला जाएगा।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment