राखी सावंत बनने जा रहीं चुड़ैल !

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रही हैं। राखी सावंत ने अपनी वापसी के लिए जी टीवी के सुपरनेचुरल शो मनमोहिनी को चुना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत चुड़ैल को रोल में नजर आ सकती हैं।




राखी सावंत में मनमोहनी शो में अपनी एंट्री का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया है। राखी सावंत ने कहा- मैंने अपनी लाइफ में काफी फिल्में, डांस शोज और रिएलिटी शोज किए हैं। लेकिन, ये पहली बार है जब मैं किसी सीरियल में काम करूंगी।

राखी ने बताया कि- मेरा रोल एक चुड़ैल का है जो मोहनी की मदद करने आई है। अपनी वापसी पर राखी सावंत ने कहा- मैं टीवी पर वापसी के लिए किसी अच्छे रोल की तलाश कर रही थी। अब इस सीरियल का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं। राखी ने कहा- इस सीरियल में मेरा डांस भी है। मैं इसमें गरबा भी करूंगी।
ऐसी है सीरियल की कहानी 
मनमोहनी सीरियल की कहानी एक ऐसी चुड़ैल की है जो अपना सच्चा प्यार पाने के लिए तड़प रही है। इसमें रियहाना मल्होत्रा लीड रोल में हैं। वहीं, अंकित सिवाच मेल लीड रोल में हैं। इस सीरियल ने अभी तक 39 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। वहीं, सीरियल में अपने लुक के बारे में राखी ने कहा- मेरे किरदार में महाराष्ट्रियन लुक देखने को मिलेगा। मैं नथ के साथ नववारी साड़ी पहनूंगी। आपको बता दें कि राखी सावंत इससे पहले 2005 में रियलिटी शो नच बलिए और बिग बॉस के पहले सीजन की कंटेस्टेंट थीं। 
दीपक कलाल से करने वाली थी शादी
Third party image reference
राखी सावंत ने हाल ही में दीपक कलाल से शादी करने की घोषणा की थी। दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी घोषणा की थी। हालांकि, राखी सावंत का ये पब्लिसिटी स्टंट था। कुछ दिनों बाद दोनों ही अपनी बात से मुकर गए थे। वहीं, दीपक कलाल से शादी के ऐलान के कुछ दिन बाद ही राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और बताया कि उन्होंने झूठ बोला है।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment