सरोग्रेट माँ बनने जा रहीं अनुष्का ,जाने क्या है मामला !

विराट से शादी के बाद अनुष्कार शर्मा सरोगेट मां बनेंगी। दरअसल पिछले दिनों रिलीज हुई एवं बेहद चर्चित फिल्म " टॉयलेट एक प्रेमकथा " के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह एक फ़िल्म बनाने जा रहे हैं जिसका टाईटल होगा " जैस्मीन "।यह फ़िल्म सरोगेट माँ का उसके बच्चे के साथ अंनत आत्मीय रिश्ता कैसा होता है, इस विषय पर आधारित होगी।
अभी तक इस विषय पर बनी फिल्मों से यह एक अलग तरह की फ़िल्म होगी। इस फ़िल्म में सरोगेट माँ के सशक्त किरदार को निभाने के लिए " अनुष्का शर्मा " का चुनाव किया गया है।
इस फ़िल्म में सरोगेट माँ के अजन्मे बच्चे के साथ अनन्त प्रेम को दर्शाया जाएगा।फ़िल्म का प्लॉट दर्शकों को आकर्षित करने वाला लग रहा है।वैसे भी फिल्मी दुनिया में अलग अलग विषयों को लेकर प्रयोगात्मक फिल्में बनती रहती हैं।आशा है अनुष्का के इस रोचक किरदार के साथ यह फ़िल्म जरूर एक खूबसूरत रूप में पेश की जाएगी।फिलहाल हम सभी लोग इस रोचक कॉन्सेप्ट वाली फिल्म के रिलीज़ की प्रतीक्षा करते हैं।
वहीं, हनीमून के बाद विराट 5 जनवरी से होने जा रही सीरीज में इंडियन टीम की कमान संभालेंगे। विराट लगभग एक महीने के अंतराल के बाद टीम से जुड़ेंगे।
वहीं, खबर यह भी है कि अनुष्का 5 जनवरी को मुंबई लौटकर डायरेक्टर आनंद एल. राय की फिल्म की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें शाहरुख खान एक बौने का किरदार कर रहे हैं।
अनुष्का और विराट ने शादी के बाद दो रिसेप्शन दिए। पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेट एन्क्लेव में हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई के होटल सेंट रेगिस में हुआ, जिसमें बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे तो वहीं, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंडुलकर, वीरेंद्र सिंह सहवाग और अनिल कुंबले सहित कई क्रिकेटर्स और पूर्व क्रिकेटर्स भी कपल को बधाई देने पहुंचे थे।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment