परिणीती चोपड़ा ने शेयर की अपनी और निक जोनस की सीक्रेट !

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का क्रेज कुछ ज्यादा ही चल रहा है। रणवीर-दीपिका के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी शादी की तारीख को लेकर खुलासा कर दिया । वहीं, अभी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुयी । यह शादी जोधपुर के ताज उमेद भवन में धूमधाम से हुयी । लेकिन इस बीच प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा ने अपने जीजा जी निक को लेकर बड़ा खुलासा किया है.


परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका की मेहंदी सेरेमनी के दौरान की एक फोटो शेयर की थी , जिसमें वह काफी चिल करती दिख रही हैं। इस फोटो के साथ परिणीति ने अपने जीजा जी निक की बहुत बड़ी बात भी शेयर की है। परिणीति ने लिखा कि उनके जीजा जी निक ने उनसे वादा किया था कि वह पूरी जिंदगी उनकी बहन प्रियंका को खुश रखेंगे। 
जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने रॉयल वेडिंग की । 1-2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति से शादी कर अब प्रियंका-निक दिल्ली गए । 4 दिसंबर को होटल ताज पैलेस में रिसेप्शन हुआ । प्रियंका की संगीत और मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं .
Third party image reference
 वहीं शादी की कुछ डिटेल भी धीरे-धीरे लीक हो रही हैं । इस रॉयल वेडिंग को लेकर एक और बड़ी डिटेल सामने आई है । ये खबर जूते चुराई की रस्म से जुड़ी है । निक जोनस की इकलौती साली परिणीति चोपड़ा ने जूते चुराई रस्म के लिए दो महीने पहले से ही प्लानिंग शुरू कर दी थी ।
 दरअसल, शादी की रस्मों के बीच उमेद भवन में क्रिकेट मैच भी खेला गया । इस मैच के लिए दो टीमें बनीं । एक टीम ब्राइड और दूसरी टीम ग्रूम । इस टीम के साथ ही निक और प्रियंका भी नजर आ रहे हैं । एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें निक छक्का मारते दिख रहे हैं.
Third party image reference
Third party image reference

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment