कोहली मनाएंगे पत्नी संग यहाँ नया साल !पढ़ें पूरी खबर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न खेला जा रहा  है और इसके बाद आखिरी टेस्ट 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है। इस बीच कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मुंबई से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चुकी हैं।




विराट और अनुष्का अपना न्यू ईयर साथ में मनाएंगे। तीसरा टेस्ट मैच 30 दिसंबर को खत्म हो रहा है और आखिरी टेस्ट से पहले टीम इंडिया के पास चार दिन का समय होगा। अनुष्का की फिल्म 'जीरो' पिछले सप्ताह रिलीज हुई थी। एडिलेड टेस्ट में अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में ही थीं, जबकि पर्थ टेस्ट के दौरान वो भारत आई थीं। अब मेलबर्न टेस्ट में अनुष्का एक बार फिर स्टेडियम में नजर आ सकती हैं। विराट और अनुष्का मेलबर्न या सिडनी में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते हैं।


अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन पहन रखा था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। भारत ने एडिलेड टेस्ट 31 रनों से जीता था, जबकि पर्थ टेस्ट में टीम को 146 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। 

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment