बिग बॉस 12 में बढ़ी श्रीसंथ की मुसीबत !

मुंबई। बिग बॉस 12 में घरवालों के बीच अब दरार आती जा रही है। जैसे जैसे टास्क दिए जा रहे हैं वैसे-वैसे घरवाले खुदको बेहतर साबित करने की होड़ में लग गए हैं। बिग बॉस 12 के 79वें दिन भी एेसा ही कुछ देखने को मिला। 


बिग बॉस के 80वें एपिसोड मंगलवार को शुरुआत नए टास्क के साथ होती है। दरअसल, बिग बॉस घरवालों को कप्तानी और हार चुके कैश प्राइज को फिर से हासिल करने का मौका देते हैं। इस बारे में सबको करणवीर बताते हैं। हैप्पी क्लब के मैंबर्स मिलकर टास्क जीतना की प्लानिंग करते हैं। इसके साथ दीपिका और रोमिल भी इस टास्क को जीतने का प्लान बनाते हैं। घरवाले बैग्स को उठाने की कोशिश करते हैं और इस बीच रोहित और श्रीसंत में जमकर बहस हो जाती है। बात इतनी बिगड़ जाती है कि दोनों गलत भाषा का इस्तेमाल करते हैं। रोहित और श्रीसंत की एेसी भाषा को सुनकर दीपिका गुस्सा हो जाती हैं और महिलाओं के सामने एेसी भाषा के उपयोग को लेकर मना करती हैं। 


इसके बाद बजर बजता है और गेट खुल जाता है। घरवाले बाहर की तरफ भागने लगते हैं। धक्का मुक्की होती है और इस बीच करणवीर गिर जाते हैं। एक बार फिर श्रीसंत की लड़ाई होती है। श्रीसंत रोहित को बस में नहीं चढ़ने देते और फिर से उनके बीच झगड़ा हो जाता है। इसके बाद करणवीर, सुरभि और दीपक श्रीसंत के एेसे बिहेवियर को देख भड़क उठते हैं। आगे सुरभि और रोमिल के बीच भी झगड़ा देखने को मिलता है और सुरभि अपना आपा को देती हैं। 


इसके बाद रोमिल श्रीसंत से कहते हैं कि वे बस से किसी को भी धक्का देकर बाहर नहीं कर सकते। लेकिन श्रीसंत रोहित को अंदर आने से रोकते हैं और दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है। इतना सब होता हुआ देख सुरभि बिग बॉस से श्रीसंत को गेम से बाहर करने की बात कहती हैं। 


बिग बॉस के घर में इसके बाद कैप्टेंसी टास्क की शुरुआत होती है जिसके बारे में बिग बॉस बताते हैं। इसमें श्रीसंत और रोहित के बीच झगड़ा काफी बढ़ जाता है। 




CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment