प्रेग्नेंसी पे दिया ये चौंकाने वाला बयान! अनुष्का ने

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपकमिंग फिल्म जीरों की तैयारी में ब‍िजी हैं. इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ नजर आने वाले हैं. हाल ही फिल्म के प्रमोशन को लेकर अनुष्का शर्मा अपनी टीम के साथ कई इवेंट्स में नजर आई हैं. एक इवेंट के दौरान अनुष्का ने ये खुलासा किया कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं. दरअसल, बीते द‍िनों ये खबर चर्चा में थी कि व‍िराट कोहली-अनुष्का जल्द फैमिली प्लान‍िंग करने की सोच रहे हैं.


प्रेग्नेंसी पर अनुष्का ने कहा, "मुझे नहीं पता ये खबरें कहां से आती हैं. ये पूरी तरह से बेकार की बातें हैं. सबसे बड़ा फैक्ट ये है कि आप शादी तो छ‍िपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं. जब ऐसी खबरें आती हैं, उसके 4 महीने बाद उन खबरों का सच भी सामने आ जाता है क्योंकि प्रेग्नेंसी छ‍िप नहीं सकती है." 


अनुष्का ने कहा, "ऐसी खबरों से कई बार एक्ट्रेस को सामना करना पड़ता है, लेकिन मेरे लिए ये अफवाह कोई मायने नहीं रखती है. इन द‍िनों मैं लगातार काम कर रही हूं, इसलिए किसी और प्लान‍िंग के बारे में नहीं सोच रही हूं" 


जीरो में अनुष्का का रोचक किरदार


शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सबसे ज्यादा सस्पेंस से घ‍िरा अनुष्का का किरदार है. वे ट्रेलर में व्हीलचेयर पर बैठी नजर आईं. उन्हें बोलने में भी तकलीफ होती है. शाहरुख के किरदार को उनसे प्रेम हो जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जीरो में अनुष्का शर्मा सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से जूझ रही हैं. वे एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं. अनुष्का ने अपने किरदार के लिए तीन महीने कड़ी मेहनत की. इस दौरान ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली. अनुष्का ने बताया, "मैं यह समझती थी कि यह भूमिका करने के दौरान मुझे किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और इसी कारण मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हुई."


CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment