योगी ने की कल्पना से घर पे मुलाकात!







यूपी की राजधानी लखनऊ में हुए विवेक तिवारी हत्याकांड में पीड़ित परिवार से सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात के बाद मदद का आश्वासन दिया। मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी  ने बताया कि सीएम ने उन्हें फोन किया और बहन कहते हुए पूछा कि बताइए कहां आना है। उन्होंने कहा कि वह पहले दिन से ही सीएम योगी से मिलना चाहती थीं। इस दौरान सीएम ने उन्हें कई सुविधाओं का आश्वासन भी दिया। साथ ही घटना पर खेद भी जताया। पीड़ित परिवार को खुद डेप्युटी सीएम दिनेश शर्मा ही 5 कालिदास मार्ग लेकर गए थे।सीएम से मुलाकात के बाद कल्पना तिवारी ने बताया, 'मैं पहले दिन से ही कह रही थी कि मैं मुख्यमंत्री जी से मिलना चाहती हूं। अपनी व्यथा सुनाना चाहती हूं। उन्होंने वह मेरी मांग स्वीकार की। आज वह लखनऊ में थे और मेरे आवास पर मिलने के लिए आना चाहते थे।'
उन्होंने आगे बताया, 'उन्होंने मुझे फोन किया और पूछा कि बहन बताइए मुझे कहां आना है। मैं आ रहा हूं आपके घर पर मिलने, लेकिन मैंने उन्हें मना किया। मैंने उनसे कहा कि मेरा घर बहुत छोटा है। बहुत सारे लोग हैं यहां पर। मेरी आपसे आराम से यहां बात नहीं हो पाएगी। ऐसे में मैंने उनसे (सीएम) पूछा कि आप बताइए मुझे कहां आना है। उन्होंने शर्मा सर (दिनेश शर्मा) को भेजा। वह आए और मुझे सम्मानपूर्वक लेकर गए। यहां से वे मेरे बच्चों को लेकर साथ गए।'

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment