क्या लौट रहे कपिल शर्मा ?


Related image



कॉमेडिनय कपिल शर्मा लंबी बीमारी के बाद अब जल्द टीवी पर कमबैक करने वाले हैं। वह अपनी बीमारी की वजह से लंबे समय से चर्चा से दूर थे लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से काफी सुर्खियां बतौरी हैं। इसके बाद से ही माना जा रहा है कि वह जल्द ही अपने हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले हैं। यह खबर उन सभी फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। सूत्रों  की माने तो खबर आ रही है कि कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के साथ अक्टूबर में दोबारा कमबैक कर सकते हैं। इस बात पर खुद कपिल भी मुहर लगा चुके हैं। दरअसल एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि मैं जल्द ही एक नए सीजन के साथ टीवी पर लौटने वाला हूं। अभी इसको लेकर कई लोगों से बात चल रही है। 
कपिल ने बातचीत में कहा कि मैं फैंस से यह वादा करता हूं मैं जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' नए सीजन के साथ वापस लौटूंगा। ये शो भी बिल्कुल पिछले शो की तरह ही मजेदार होगा और दर्शकों को भी खूब मजा आएगा। अपनी हेल्थ के बारे में भी कपिल ने बात की और कहा कि मैं अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हूं लेकिन मैं अब अपनी पहले से ज्यादा ध्यान रख रहा हूं और मैं इससे तेजी से कवर कर रही हूं। कपिल ने यह भी बताया कि वह हाल ही में अपने परिवार के साथ एक छोटे से वैकेशन के लिए बाहर गए थे। वहां पर उन्होंने अपने परिवार वालों के साथ काफी बेहतर वक्त बिताया। मेरा मानना है कि इससे मुझे बीमारी से जल्द ठीक होने में मदद मिलेगी। गौरतलब है कि कपिल बीते काफी वक्त से बीमार चल रहे हैं और उसकी वजह से वह काफी विवादों में भी फंस चुके थे। 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' के बंद होने के बाद उन्होंने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शो' के जरिए कमबैक करने की कोशिश की थी लेकिन यह फैंस को उतना पसंद नहीं आया और आखिर में यह शो बंद करना पड़ा। अब जब वह मानसिक तौर पर फिर ठीक हो रहे हैं तो माना जा सकता है कि एक बार फिर वह फैंस की दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। 

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment