जिला पंचायत में भाजपा का सभी सीटों का कड़ी टक्कर देने का इरादा

जिला पंचायत में भाजपा का सभी सीटों का कड़ी टक्कर देने का इरादा

उरई। जिला पंचायत की सभी सीटों के लिए भाजपा ने समर्थन की सूची जारी कर दी है। पूर्व विधायक संतराम सिंह सेंगर के पुत्र पुष्पेंद्र की प्रत्याशिता सहाव से बरकरार रखी गई है। जबकि चुर्खी में पार्टी ने सपा के संभावित उम्मीदवार विष्णुपाल सिंह नन्नू राजा की पत्नी के मुकाबले रामअनुग्रह सिंह गुर्जर और पहाड़गांव में सपा से संभावित हैवीवेट नेता की पत्नी के मुकाबले राधा यादव को प्रत्याशी बनाकर सभी को चैंका दिया है। सूची देखकर लगता हैं कि भाजपा ने सभी सीटों पर कड़ी चुनौती देने के इरादे से प्रत्याशियों का चयन किया है।
पार्टी ने वावली से कुठौंद के पूर्व ब्लाॅक प्रमुख गिरीश त्रिपाठी, कुठौंद से अनुराग कठेरिया, सिरसा कलार से मंगली तिवारी, गोहन से दिलीप आर्य, हरौली से राममोहन बुधोलिया, मई से रेखा पाठक पत्नी कमलेश पाठक, जगम्मनपुर से प्रभा देवी पत्नी उदयवीर यादव, डकोर से बृजमोहन राजपूत, ऐर से मनोज राजपूत, एट से पूनम पत्नी हरेंद्र विक्रम सिंह, गढ़र से अर्चना गौतम पत्नी जय प्रकाश गौतम, शहजादपुरा से भानुमती पत्नी कैलाश बाबू वर्मा, सिकरी राजा से मन्नू सिंह कुशवाहा, खकसीस से सुनीता निरंजन पत्नी चंद्रप्रकाश निरंजन, रेढ़र से कमला पत्नी महेश पांडेय, कैलिया से उदयवीर सिंह गुर्जर, दिरावटी से जयभान सिंह वर्मा, महेवा से बाबा बालक दास पाल, इटौरा से बालक राम अहिरवार, पराशन से रविंद्र तिवारी, चतेला से अनीता वर्मा और बबीना से देवी चरण निषाद को प्रत्याशी घोषित किया है।
भाजपा के जिलाध्यक्ष जगदीश तिवारी ने उक्त प्रत्याशियों को पार्टी के समर्थन की घोषणा करते हुए कहा कि इस बार भाजपा रिकार्ड सीटें जीतेगी और अध्यक्ष भी भाजपा का ही बनेगा।

By - Ramakant Soni

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment