तमंचा के साथ गिरफ्तार

तमंचा के साथ गिरफ्तार
जालौन-उरई। अवैध रूप से तमंचा लिए एक युवक को चैकी पुलिस ने पकड़कर जेल भेजा।
    चैकी प्रभारी विक्रम सिंह को सूचना मिली कि औरय्या रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एक युवक अवैध रूप से तमंचा लिए कहीं वारदात करने की फिराक में खड़ा है। सूचना पर कांस्टेबल जुबैर आलम व आलोक कुमार के साथ चैकी प्रभारी तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस को देखकर युवक भागने की कोशिश करने लगा। परंतु पुलिस घेराबंदी कर युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई। जहां उसकी जामा तलाशी लेने पर उसके पास से एक अदद तमंचा ३१५ बोर व २ जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछतांछ में उसने अपना नाम जीतू पुत्र कढ़ोरे बाथम निवासी मुहल्ला काशीनाथ बताया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेजा।

किशोरी लापता, पुलिस जांच में जुटी
जालौन-उरई। नाबालिग पुत्री के दो दिन से लापता होने की सूचना पीड़ित पिता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए दी। वहीं पीड़ित पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने खोजबीन शुरू की।
    कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुसमरा निवासी पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी १७ वर्षीय नाबालिग पुत्री दो दिन पूर्व गांव की ही दुकान पर सामान लेने गई थी। तभी से वह लापता है। आसपास व रिश्तेदारी में काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। पीड़ित पिता ने किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए कोतवाली पुलिस से उसकी सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई। वहीं पीड़ित पिता की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने लापता युवती की खोजबीन शुरू कर दी है।

By - Krishna Pandit ( E & E NEWS )

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment