उत्तर प्रदेश की खबरे यूपी हैड कृष्णा पण्डित के साथ

लखनऊ
मड़ीयाओ में 10 वर्ष की मासूम से दुष्कर्म करने वाला आरोपी विजय रावत को मड़ीयाओ पुलिस ने किया गिरफ्तार।। रविवार रात मासूम को बहला कर किया था दुष्कर्म। दरोगा जगदीश पाण्डेय व संयुक्त टीम ने बख्शी का तालाब क्षेत्र से किया गिरफ्तार।।


लखनऊ - मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कल बुलाई कैबिनेट मीटिंग, एनेक्सी में सुबह 10 बजे से होगी कैबिनेट बैठक, अनुपूरक बजट को दी जाएगी बैठक में मंजूरी


Krishna Pandit:
भगदड़ में 11 कांवड़ियों की मौत, 50 घायल
वैद्यनाथ धाम मे आज तडके हुआ हादसा
पुलिस द्वारा किए लाठीचार्ज से मची भगदड
झारखंड / झारखंड के देवघर में सोमवार सुबह करीब 5 बजे बाबा बैद्यनाथधाम के दर्शनों के लिए खड़े श्रद्धालुओं में भगदड़ मचने से 10 कांवड़ियों की मौत हो गई और 50 से अधिक घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा मंदिर से करीब 3 किलोमीटर दूर बेलाबगान में हुआ।सावन का सोमवार होने की वजह से देररात से ही कांवडिय़ों की लंबी कतार लगी हुई थी। तभी बेलाबगान के पास अचानक कतार अनियंत्रित हो गई और वहां भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में 10 कांवड़ियों की मौत हो गई और 50 से अधिक घायल हो गए। 20 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से ज्यादातर उत्तरप्रदेश और नेपाल के हैं।प्राप्त जानकारी के अनुसार सत्संग चौक पर कांड़वियों की कतार को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, जिससे वहां भगदड़ मच गई। जिससे कई कांवडिय़े रस्सियों से उलझ कर गिर गए और घायल हो गए।जिसके बाद यहां करीब आधे घंटे तक अफरातरफी का माहौल रहा। हादसे की खबर मिलते ही प्रशासन तुरंत हरकत में आया और उसने तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि हादसा पुलिस की लापरवाही की वजह से हुआ है। पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की वजह से स्थिति ज्यादा खराब हुई।
बाबा बैद्यनाथधाम मंदिर में सावन के दौरान हर सोमवार को एक लाख से ज्यादा श्रद्धालु यहां आते हैं। बिहार के सुल्तानगंज से गंगा नदी का जल लेकर भक्त यहां चढ़ाने आते हैं। यह यात्रा 100 किलोमीटर पैदल चलकर पूरी होती है।
मृतकों में से एक की पहचान प्रदुमन गुप्ता, पामगुंज, अररिया जिला, बिहार के रूप में हुई है।
घायलों के नाम इस प्रकार हैं:-
उमाशंकर राजभर - गाजीपुर, उत्तर प्रदेश
परमेश्वरी देवी - गाजीपुर
बबलू रॉय - बहराइच, उत्तर प्रदेश
सुशीला देवी - नेपाल
राजकिशोर मंडल - नेपाल
द्रोपदी देवी - मधेपुरा
सुदर्शन बिंद - गया
मुकुल शर्मा - गुआलपड़ा, मधेपुरा
प्रशांत सोनी - बलिया, उत्तर प्रदेश
गुरिया देवी - सिकंदरपुर, बलिया, उत्तर प्रदेश
वसुमती देवी - बलिया, उत्तर प्रदेश
सरस्वती देवी - बलिया, उत्तर प्रदेश
ललित पंडित - दरभंगा, बिहार
बुंदेला यादव - बलिया, उत्तर प्रदेश

 Krishna Pandit:
लखनऊ बी के टी रेखा ने छत से लगाई छलांग so शिवशंकर का कहना लड़की मानसिक रूप से पीड़ित है पुलिस मौके पर

 Krishna Pandit:
लखनऊ के गाजीपुर के लेखराज मार्केट के सामने सिटी बस ने छात्रा को रोधा सड़क जैम

 Krishna Pandit: ब्रेकिंग न्यूज़
राकेश कैमिकल चौकी पर बेरियर को तोड़ती निकली एक गाडी को पुलिस ने दबोचा.....
गाड़ी में भरी है अवेध शराब की पेटिया, जिसकी कीमत लाखों में.....
सहारनपुर- एसएसपी नितिन तिवारी के दिशा निर्देशानुसार कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस मुस्तैद। पुलिस ने थाना जनकपुरी क्षेत्रान्तर्गत देहरादून हाइवे पर स्थित राकेश कैमिकल चौकी पर लगे बेरियरों को तोड़कर भागी एक गाडी को पीछा कर करीब 8-9 किलोमीटर पर जाकर पकड़ा। पुलिस ने जब गाडी की तलाशी ली तो गाड़ी अवेध शराब से भरी हुई निकली। शराब की कीमत लाखों रुपये होगी। पुलिस अधिकारी पुलिस टीम के साथ मौके पर। कावड़ यात्रा में रोड पर चल रहे कावड़ियों के साथ कोई बड़ी अनहोनी होने से बची। पुलिस की सजग कार्यप्रणाली से घटना टली।

 Krishna Pandit: ब्रेकिंग.....
लखनऊ। छत के कुंडे से लटककर रेखा (20) ने दी जान। थानाध्यक्ष के अनुसार लड़की मानसिक रूप से थी परेशान। बीकेटी थानाक्षेत्र की घटना। पुलिस जाँच में जुटी।


 ब्रेकिंग....
लखनऊ। युवती फंदे पर झूली हालात गम्भीर, ट्रॉमा में भर्ती। चौक थानाक्षेत्र के सरायमाली खा इलाके की घटना।



 ब्रेकिंग...
लखनऊ। 10 वर्षीय किशोरी से शराब के नशे में धुत युवको ने किया रेप, पीड़ित परिजनों को दौड़ाती रही पुलिस, एक महिला समेत 4 हिरासत में आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस। मड़ियांव थानाक्षेत्र में देररात हुयी शर्मनाक घटना।



ब्रेकिंग....
लखनऊ। लेखराज मार्केट के सामने सिटी बस ने छात्रा को रौंदा, गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती, लोगो ने सड़क की जाम पुलिस ने समझकर जाम खुलवाया। गाजीपुर थानाक्षेत्र की घटना।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment