पार्टी सिद्धान्तों पर हावी नहीँ होंगे व्यक्तिगत सम्बंध

 पार्टी सिद्धान्तों पर हावी नहीँ होंगे व्यक्तिगत सम्बंध
_______________________

प्रतिद्वंदी सर्मथक का यह भी आरोप है कि मेरे समाजवादी छात्रसभा के जिलाध्यक्ष हिमांशु ठाकुर जी से मधुर सम्बन्ध है इस लिए छात्रसंघ के चुनाव में टिकिट मुझे ही मिलेगा ऐसा मेरा कहना है।
मेरे ऊपर लगाया गया यह आरोप विपक्षियो की तुच्छ मानसकिता का प्रतीक लगता है क्योकि मेरे द्वारा ऐसा कभी कहा ही नहीं गया है और रही बात जिलाध्यक्ष जी द्वारा टिकिट बाटने की तो मै हिमांशु भइया को भली भाँति जानता हूँ वो पार्टी के एक निष्ठावान सिपाही है और मुझे आशा ही नहीं विश्वास है कि हिमांशु भइया द्वारा पार्टी सिद्धान्तों के आगे व्यक्तिगत व्यवहार को कभी हावी न होने दिया जायेगा
और निशिचित तौर पर टिकिट व्यक्तिगत व्यवहार पर नहीं बल्कि दावेदारों की सक्रियता के आधार पर बाटें जाएंगे।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment