कैसे करें महिलाओं को संतुष्ट ?

Bistar par Mahilayen Apne Saathi se Kya Chahti Hai महिला बिस्तर पर क्या चाहती है पुरुष से बात जब सेक्स की हो रही है तो दोनों पार्टनर की संतुष्टी को लेकर भी होनी चाहिए। बहुत सारे रिसर्च बताते हैं कि सेक्स करने के बाद अक्सर महिलाएं असंतुष्ट होने की शिकायत करती है। 






92 प्रतिशत महिलाएं सेक्स के बाद असंतुष्ट होने की बात मानती है। ऐसे में हर एक पुरुष की यह जिज्ञासा होती है यह जानने कि बिस्तर में महिला साथी को कैसे खुश और संतुष्ट किया जा सकता है। हम आपको विस्तार से बताते हैं कुछ चीजों के बारे में जो ये बताती है बिस्तर में महिला पार्टनर अपने पुरुष साथी से क्या कुछ चाहती है। आइये जानते हैं कि महिलाएं बिस्‍तर पर क्‍या चाहती हैं मर्द से और कैसे उनको पूरा करें।




महिला बिस्तर पर क्या चाहती है की पुरुष साथी लंबे समय तक ओरल सेक्स करे। यह हर महिला के लिए बेहद महत्वपूर्ण होता है। ओरल सेक्स (oral sex) के दौरान पुरुषों को वेजाइना को चूसना होता है और क्लिटोरिस पर जीभ से चाटना (lick) या चूसना (suck) करके उत्तेजित करना होता है। बिस्तर पर ओरल सेक्स महिलाओं का उत्तेजित(excitement) करने और कामुक करने के साथ-साथ उन्हें एक बेहद अच्छा और आनंददायक अनुभव देता है।
हर महिला अपने साथी से अपने लिए तारीफ सुनना चाहती है। ऐसे में बेड पर वे ये चीज काफी पसंद करती है। बिस्तर में रोमांस (romance) करते समय उनके कान में उनकी तारीफ में कुछ शब्द कहें। ऐसा करने से वे खुश होती है और अधिक उत्तेजित भी होती है। यह हर एक महिला के लिए एक सुखद अनुभव होता है ऐसे में रोमांस करते वक्त महिला साथी की ये मुराद जरुर पूरी करें।

कितनी देर तक आप इंटरकोर्स (intercourse) कर सकते हैं इस बात पर भी महिला पार्टनर की खुशी निर्भर करती है। महिला पार्टनर को खुश रखने के लिए सेक्स ड्राइव (sex drive) अच्छी होनी चाहिए। हर महिला चाहती है कि उनका पुरुष साथी बेड पर लंबे समय तक बना रहे, बेहतर परफॉर्मेंस (good performance) दे जिससे उन्हें (orgasm) मिले और सेक्स (sex) करने का पूरा मजा आ सके।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment