पूरे हुये एक साल ! विराट अनुष्का की शादी

क्र‍िकेट स्टार व‍िराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 द‍िसंबर 2017 को पारंपर‍िक अंदाज में इटली में सात फेरे ल‍िए थे. ये शादी बीते साल की यादगार शाद‍ियों में से एक रही. शादी के एक साल बाद दोनों की ज‍िंदगी में कई बदलाव आए, हाल ही में व‍िराट कोहली ने बताया कि अनुष्का से मिलने के बाद उनकी ज‍िंदगी कितनी बदल गई है.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें व‍िराट कोहली पहली बार अपनी मैर‍िड लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं. व‍िराट ने कहा, "मैं जब से अनुष्का से मिला, मेरी लाइफ में सकारात्मक बदलाव लगातार हुए हैं. मैं पहले लाइफ में इतना प्रैक्ट‍िकल नहीं था. अनुष्का से मैनें बहुत सी चीजें सीखीं हैं" 


"हम दोनों अपने प्रोफेशन में काफी ब‍िजी रहते हैं, ऐसे में जब भी मौका मिलता है हम वक्त जरूर ब‍िताते हैं. मुंबई में रहने की वजह से एक-दूसरे के साथ समय ब‍िताना आसान होता है. लेकिन कई बार लोग सोचते हैं कि हम दोनों कैसे वक्त ब‍िताते हैं तो सच कहूं हम भी एक आम इंसान की तरह समय ब‍िताते हैं. मिलने पर घर पर साथ रहते हैं, जैसा एक आम इंसान करता है" 


बता दें व‍िराट कोहली इन द‍िनों अपनी क्र‍िकेट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेल‍िया में ब‍िजी हैं. ऐसे में जीरो प्रमोशन से समय न‍िकालकर अनुष्का शर्मा ऑस्ट्रेल‍िया पहुंचीं हुई हैं. बीते कई मैच में अनुष्का स्टेडियम में चीयर करते हुए नजर आई थीं.


CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment