दिल्ली के पाँच सितारा होटल मे गुंडागर्दी!

। दिल्ली के पांच सितारा होटल में पिस्टल लहराकर खुलेआम गुंडई करने वाले पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय के ठेकेदार बेटे आशीष पांडेय की मंगलवार देर शाम आखिरी लोकेशन बस्ती में मिली है। जिसके बाद से उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया है। फिलहाल वहां कहां अंडरग्राउंड हो गया है, पुलिस टीमें तलाश में जुटी हैं। वहीं अाशीष के नेपाल भागने की भी अाशंका जताई जा रही है।
आशीष की तलाश में लखनऊ में मौजूद दिल्ली पुलिस की टीम ने यूपी पुलिस की मदद से प्रदेश के उसके कुछ प्रमुख ठिकानों पर जाल बिछा रखा है। एसएसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह भी अपनी टीम के साथ उसकी तलाश में जुटे हैं। सर्विलांस सेल की टीम भी आशीष के मोबाइल फोन की लगातार लोकेशन ट्रेस कर रही है। इसके अतिरिक्त लखनऊ पुलिस की भी टीमें जुटी हैं। आशीष के साथ होटल में मौजूद लड़कियां भी फरार हैं।नई दिल्ली के होटल हयात में पिस्टल लहराने के मामले में लखनऊ पुलिस की इनपुट के आधार पर जिले में कई स्थानों पर दबिश देकर पुलिस ने बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के पुत्र आशीष पांडेय की तलाश की। सूत्रों की माने तो नगर के एलआइसी गली गांधीनगर स्थित आवास, नगर के एक होटल, पैतृक आवास कोटवा महमदपुर व जलालपुर थाना क्षेत्र के संभावित ठिकानों पर स्थानीय थाने की पुलिस ने छापामारी की, लेकिन आशीष का पता नहीं चल सका।

बताया जा रहा है कि असलहों के लाइसेंस भी तलाशे गए, जिसमें आशीष के नाम एक और उनकी पत्नी के नाम तीन लाइसेंस मिले हैं। छापेमारी की इस कार्रवाई से स्थानीय पुलिस भी इन्कार कर रही है। अकबरपुर कोतवाल एन एन शर्मा का कहना है कि सिर्फ जानकारी की जा रही है।


CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment