सिमी गरेवाल के शो पे किया था ऐश्वर्या ने बड़ा खुलासा!

एक्ट्रेस और टीवी शो होस्ट सिमी ग्रेवाल का नाम अगर आपने सुना है, तो आप ये भी जानते होंगे कि सिमी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने टॉक शो के लिए जानी जाती हैं. उनका टॉक शो (Rendezvous with Simi Garewal) आज भी कई फिल्मी सितारों की निजी जिंदगी के राज खोलने के लिए याद किया जाता है. आज सिमी ग्रेवाल का जन्मदिन है, तो जानते हैं उनके इस खास अंदाज और करियर से जुड़ी मजेदार बातें.
अपने शो पर सिमी सिनेमा जगत के दिग्गजों से रू-ब-रू होती थीं उनके शो पर अक्सर स्टार्स इमोशनल हो कर अपनी जिंदगी की परतें खोल दिया करते थे.सिमी की खास बात ये थी कि वो मेहमानों से उनकी जिंदगी से जुड़े भावुक पहलुओं पर भी बेहद सहज अंदाज में बात किया करती थीं.

उन्होंने अपने शो पर कई बॉलीवुड कलाकारों से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ऐसी बातें पूछी हैं, जिनके बारे में सवाल करने से बड़े पत्रकार भी बचा करते थे. सिमी के शो पर ही ऐश्वर्या राय ने सलमान के लिए अपने इमोशन जाहिर किए थे.जब सिमी ने उनसे पूछा कि उन्हें “दुनिया का सबसे सेक्सिएस्ट इंसान कौन लगता है ? तो इस पर ऐश्वर्या ने बड़े प्यार से सलमान खान का नाम लिया था.

सिमी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं.सिमी ग्रेवाल की शादी रवि मोहन के साथ हुई लेकिन कुछ समय बाद ही उनका तलाक भी हो गया.तलाक के बाद सिमी ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए कई टीवी शो होस्ट किए और एक वेबसाइट भी शुरू की.

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment