ऐसी शादी के बाद लाइफ चाहती हैं दीपिका !

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 
दोनों की शादी की तारीख को लेकर आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है. 


14 और 15 नवंबर को दोनों सात फेरे लेकर एक दूसरे को जीवन साथी के तौर पर स्वीकार करेंगे. 
ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, इस कपल की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता रहा है.
हाल ही में रणवीर सिंह जब कॉफी विद करण में पहुंचे तो एक टास्क के दौरान रणवीर ने दीपिका को 
फोन किया और उन्हें 'बेबी' कहकर संबोधित किया. 
मेकर्स ने इसे शो के प्रमोशनल वीडियो के तौर पर ट्विटर पर शेयर किया है जिसे दर्शक खूब 
पसंद कर रहे हैं. इस शो में सुपरस्टार अक्षय कुमार भी मौजूद थे जो साथ में काफी मस्ती करते 
नजर आएंगे.
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को कुछ ही दिन रह गए हैं। बी टाउन का ये कपल 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगा। सोशल मीडिया पर शादी की घोषणा करने के बाद दीपिका ने अब पहली बार बताया कि वह शादी के बाद कैसी लाइफ चाहती हैं। 
 इंटरव्यू में दीपिका से शादी के बाद की जिंदगी के बारे में पूछा गया। इस पर दीपिका ने कहा कि- मुझे नहीं लगता कि शादी के बाद मैं बदल जाऊंगी। दीपिका ने कहा कि - मैं अपने मम्मी-पापा की मैरिड लाइफ की बड़ी फैन हूं। ऐसे में मैं चाहती हूं कि मेरी भी मैरिड लाइफ मम्मी-पापा जैसी ही हो।


इंटरव्यू में दीपिका कहती हैं कि मैंने अपने माता-पिता की सफल मैरिड लाइफ देखी है। दोनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बेहतरीन तरीके से बैलेंस किया है। ये देखने के बाद मैं कह सकती हूं कि मैं भी अपने माता-पिता जैसी मैरिड लाइफ चाहती हूं। उन्होंने मेरे और मेरी बहन के लिए बहुत कठिन है .

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट जबसे की है तबसे ही फैन्स दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं। बता दें कि दोनों की शादी 14-15 नवंबर को है। अब हाल ही में दीपिका ने अपनी शादी को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। दरअसल, इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा कि वो शादी को लेकर हर लड़की की तरह एक्साइटेड हैं। हर लड़की की तरह मैं भी शादी करना चाहती थी तो अब जब शादी हो रही है तो मैं भी एक्साइटेड हूं।


दीपिका ने ये भी कहा कि शादी के बाद हालांकि उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं होंगे। दीपिका ने ये भी कहा कि वो अपने मम्मी-पापा की जोड़ी की बड़ी फैन हैं और वो चाहती हैं कि शादी के बाद उनकी मैरिड लाइफ भी उनके मम्मी-पापा जैसी प्यारी और अच्छी हो।
दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण ने भी इंटरव्यू के दौरान कहा कि अब शादी का स्टाइल पूरा बदल गया है। आज कल दूल्हा और दुल्हन सब डिसाइड करते हैं और दोनों के पेरेंट्स उनके साथ होते हैं।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment