ऋषि बोले रणबीर आलिया.........

नई दिल्ली : 




बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने अफेयर को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस भी रोजाना उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने में उत्सुक रहते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुनकर फैंस खुश हो जाएंगे।  
दरअसल रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर ने आलिया भट्ट को उनकी 'बहू' के रूप में स्वीकार कर लिया है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए ऋषि कपूर ने कहा, 'ये रणबीर कपूर का जीवन है। किससे शादी करना चाहता है, ये उसे तय करना है। आलिया भट्ट को नीतू कपूर पसंद करती है। मैं पसंद करता हूं। रणबीर 
भी उसे पसंद करता है।'





कटरीना कैफ के 'पिता जी' कहने पर गुस्सैल स्वभाव वाले ऋषि कपूर भड़क उठे थे। उन्होंने कहा था कि बकवास! वह मेरे साथ ऐसे स्वतंत्र होने की हिम्मत नहीं करेगी। मुझे हर बार रणबीर की पर्सनल लाइफ में क्यों खींचा जा रहा है। हालांकि अपने और कटरीना कैफ के संबंधों को लेकर ऋषि कपूर ने कहा था कि वह मेरे साथ बहुत अच्छी तरह से व्यवहार करती हैं। मैंने नमस्ते लंदन में उसके साथ काम किया है। "

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment