राफेल डील पे बोले लालू यादव -चोर होता तो भाजपा में होता

राफेल विमान सौदे को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान से देश में मचे राजनीतिक घमासान के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपने ट्विटर हैंडलर के माध्यम से कहा कि यदि देश का चौकीदार ईमानदार है तो उसे सच बताने में किस बात का डर है।


शनिवार को किए गए ट्वीट में कहा गया कि ह्यमित्रो, राफेल सौदे की सही जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए कि नहीं? उन्होंने कहा कि यदि पूंजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री गुनहगार एवं भागीदार नहीं हैं और ईमानदार चौकीदार हैं तो सच बताने में डर किस बात की है।गौरतलब है कि बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद इन दिनों रांची जेल में हैं। जेल जाने से पूर्व श्री प्रसाद ने कहा था कि ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया के जरिए वे अपने प्रशंसकों से जुड़े रहेंगे। जेल में रहने के दौरान उनके परिवार के सदस्य ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके विचार कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों के सामने रखेंगे।

देश में चर्चित चारा घोटाला के एक मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद भले ही जेल में बंद हैं, लेकिन उनके ट्विटर हैंडल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लगातार निशाना साधा जा रहा है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को एक ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा गया कि, "लालू चोर होता तो जेल में नहीं, भाजपा (बीजेपी) में होता।"वैसे यह कोई पहली बार नहीं है कि, लालू ट्विटर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। उल्लेखनीय है कि, अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद लालू ने ट्वीट कर लोगों को यह संदेश दिया था कि, वे जेल में रहने के बावजूद लोगों से ट्विटर के माध्यम से संदेश देते रहेंगे। उनका ट्विटर हैंडल का कार्य उनके परिवार के लोग और उनके कायार्लय के लोग करेंगे। गौरतलब है कि, 6 जनवरी को चारा घोटाले के एक मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो, रांची की विशेष अदालत ने लालू को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई है। लालू फिलहाल रांची की एक जेल में बंद हैं।

CONVERSATION

1 comments:

  1. josaa counselling date 2019 Joint Seat Allocation Authority (JoSSA) will conduct the Counselling for Josaa 2019 for all eligible candidates who have qualified JEE Mains or JEE Advanced for admissions in participating institutes. JoSAA Counselling 2019 Registration has started on 16th June 2019.

    ReplyDelete