युवाओं को भा रहा है प्रिंसी मिश्रा का "कौन है कातिल"

लखनऊ- विगत दिनों साहित्य एवं सिनेमा की हस्तियों के बीच साहित्य पटल पर उभरती लेखिका एवं फिल्म इंस्टिट्यूट एमिट्स की विद्यार्थी प्रिंसी मिश्रा का काव्य संग्रह "कौन है कातिल" युवाओं को खूब भा रहा है।
हमारी टीम जब फीड बैक जानने निकली तो पाठकों की राय कुछ यूँ मिली ।
मुम्बई के निवासी कुँअर सौरभ सिंह का कहना है कि प्रिंसी मिश्रा द्वारा लिखित संग्रह बेहद ही उम्दा और संग्रहनीय है। संग्रह पढ़कर मजा आ गया।
बुन्देलखण्ड के हृदय झाँसी में रहने वाले रंगकर्मी पुष्पेंद्र सिंह बताते है कि कौन है कातिल की प्रत्येक रचना उत्कृष्ट और शानदार है इसे पढ़कर ऐसा कतई नहीं लग रहा था कि किसी नवोदित लेखिका का संग्रह पढ़ रहे है।
अंग्रेजों के समय में कपास एवं रुई की मंडी रही कोंच के समाजसेवी रवि यादव कहते है कि "कौन है कातिल" की रचनाएं आधुनिक परिवेश के ज्वलन्त मुद्दों पर आधारित है। रचनाएँ वास्तव में सारगर्भित और सराहनीय है।
सतना निवासी नीरज कुमार ने कहा कि प्रिंसी मिश्रा को मै उनके काव्य संग्रह के प्रकाशन पर बहुत बहुत बधाई प्रेषित कर रहा हूं। रचनाओं को पढ़कर बहुत ही आनन्द आया।

कम समय में देश भर से पाठकों की ढेरों टीका-टिप्पणियां मिलना यह स्पष्ट कर रहा है कि नवोदित लेखिका प्रिंसी मिश्रा की कलम समाज को प्रभावित करने का कार्य कर रही है और आगामी समय में साहित्य पटल पर एक बड़ी लेखिका बनकर उभरेगी।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment