E & E News स्पेशल कवरेज

☀️ बलिया :- नगरा थाना क्षेत्र के लहसनी गांव में भैंस को तालाब में नहलाते समय श्रीकिसुन हरिजन (57) पुत्र स्व. मदन की डूबने से हुई मौत । उक्त जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक नगरा कुंवर कंचन सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर एसआई सरफराज खान दल बल के साथ मौके पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

☀️ पर्वांचल छात्र संघर्ष समिति का सोमवार को बलिया बंद का ऐलान

बलिया :- पूर्वांचल छात्र संघर्ष समिति के संयोजक नागेंद्र बहादुर सिंह ( झुन्नू ) का कलेक्ट्रेट में चल रहा आमरण अनशन आज चौथे दिन भी जारी रहा। छात्रों ने बाइक जुलूस निकाल कर सोमवार को बलिया बंद को सफल बनाने के लिए व्यापारियों के साथ साथ सामाजिक, राजनीतिक दलों, संगठनों व संस्थानों से सहयोग की अपील की।

☀️बलिया :- गङवार थाना क्षेत्र के सिंहाचवर गांव में घर के बाहर सो रहे छोटे भाई का मोबाइल फोन उठाकर ले जाने का विरोध करने पर आधा दर्जन की संख्या में आये अज्ञात बदमाशों ने रोजगार सेवक सत्येंद्र भारती (35) को मारी गोली। रोजगार सेवक गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे किया वाराणसी रेफर। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार ।

☀️बलिया :- गङवार थाना अंतर्गत बलिया - रसङा मार्ग के सिंहाचवर चट्टी पर तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से 13 वर्षीय किशोर की मौत।घटना को अंजाम देकर चालक वाहन लेकर फरार।

☀️बलिया :- सिकंदरपुर थाना अंतर्गत मनियर मार्ग पर गांधी आश्रम के समीप जानवर से टकराकर बाइक सवार समाचार पत्र विक्रेता अनिल चौरसिया (21) गंभीर रूप से घायल , परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया ।

 Riporter.Sheru khan
🌆🌆🌆🌆🌆🌆🌆🌆🌆
 7860723699

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment