कांग्रेस विधायक विवेक सिंह ने पंचायत चुनाव को लेकर बांदा जिला कांग्रेस पर हमला बोला ह

बाँदा
कांग्रेस विधायक विवेक सिंह ने पंचायत चुनाव को लेकर बांदा जिला कांग्रेस पर हमला बोला है। कहा है कि शीलू रेप केस को दबाने की कोशिश में जुटे रहे लोगों को कांग्रेस में पंचायत चुनाव का टिकट बांटने का जिम्मा दिया गया है।

विधायक ने कहा कि ऐसे में पंचायत चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों का समर्थन या प्रचार नहीं करेंगे। साथ ही विधायक ने बांदा नगर पालिका अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचार में जेल भेजने की मांग। गिरफ्तारी न होने पर आमरण अनशन की चेतावनी दी।

बृहस्पतिवार को यहां अपने आवास पर विधायक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पंचायत चुनाव में बांदा में कांग्रेस के अलमबरदार पार्टी को मटियामेट करने में तुले हुए हैं। ऐसे में वह हरगिज कांग्रेस प्रत्याशियों की मदद नहीं करेंगे। बल्कि ऐसे भ्रष्ट और गद्दार लोगों को सबक सिखाएंगे।

विधायक ने आरोप लगाया कि बांदा नगर पालिका और तहसील स्तर के राजस्व अधिकारी शहर के कई तालाबों और कुओं में कब्जा करा रहे हैं। इस बारे में उन्होंने नगर विकास मंत्री आजम खां को पत्र भेजकर अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग की है। मंत्री ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।यह कार्रवाई नहीं हुई तो वह बेमियादी आमरण अनशन पर बैठेंगे।।

By - Nagesh Khare Nagi

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment