सोमनाथ के पीछे 100 पुलिस वाले, नहीं मिल रहा सुराग

सोमनाथ के पीछे 100 पुलिस वाले, नहीं मिल रहा सुराग
दिल्ली-
घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे आप नेता सोमनाथ भारती गायब हैं. पुलिस के करीब 100 अफसर और जवान उनकी तलाश में घूम रहे हैं. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा. 
-दिल्ली पुलिस के जॉइंट कमिनश्नर दीपेंद्र पाठक ने कहा कि सोमनाथ हुलिया बदलकर छुप रहे हैं. पुलिस को मुखबिरों से खबर मिली है कि वह बार-बार ठिकाने भी बदल रहे हैं. पुलिस ने सोमनाथ के बदले हुलिए पर कुछ स्केच भी बनाए हैं.
आखिरी लोकेशन मेरठ 
पुलिस के मुताबिक सोमनाथ ने पहले यूपी के मथुरा और आगरा को अपना ठिकाना बनाया. वह हरियाणा के मानेसर और नारनौल में भी छिपे हो सकते हैं. सोमनाथ कभी सिख, कभी साधु, तो कभी दूसरे भेष में छिप रहे हैं. 25 सितंबर को सोमनाथ की लास्ट लोकेशन मेरठ के पास ट्रेस हुई थी.
क्या है मामला -
सोमनाथ के खिलाफ 9 सितंबर को उनकी पत्नी लिपिका ने दोबारा घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. दिल्ली के द्वारका थाने में 10 धाराओं में दर्ज केस में हत्या का प्रयास भी शामिल है. दिल्ली हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद सोमनाथ लापता हो गए.
-मोबाइल फोन ट्रैक 
सोमनाथ पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने उनके दोस्त और रिश्तेदारों से पूछताछ भी की. सोमनाथ का मोबाइल फोन भी ट्रैक किया जा रहा है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक गुरुवार से सोमनाथ ने कोई फोन इस्तेमाल नहीं किया है.
-कल आ सकते हैं सामने 
सोमनाथ ने दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. उन्हें उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट से उन्हें अग्रिम जमानत मिल सकती है. ऐसी सूरत में वह सोमवार को सामने आ सकते हैं।

रिपोर्ट- ऋषि राज

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment