चार सौ बीस को घेर कर दबोचा पुलिस ने

कोंच।पिछले एक साल से लापता एक चार सौ बीसी के अभियुक्त को बड़ी मशक्कत के बाद आज कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित कर पाई है। उक्त अभियुक्त पर आरोप है कि उसने अपने को अपने ही भाई के रूप में प्रस्तुत करके उसके हिस्से की जमीन बेच मारी थी।

कोतवाल रूद्रकुमार सिंह को सूचना मिली कि चार सौ बीसी के मामले का मुख्य अभियुक्त मामले का समझौता कराने ग्राम रामपुर सनेता में गया हुआ है। सूचना को गंभीरता से लेकर उन्होंने टीम बनाई जिसमें सुरही चैकी प्रभारी दरोगा दिनेश यादव और सागर चैकी प्रभारी दरोगा रवीन्द्रकुमार त्रिपाठी के साथ कांस्टेबिल राजाभैया व मोहम्मद यूसुफ को शामिल करते हुये अभियुक्त की गिरफ्तारी पर लगा दिया। पुलिस पार्टी ने पंचानन चैराहे के पास मोर्चा संभाल लिया और जैसे ही बांछित वहां पहुंचा, उसे गिरफ्तार कर लिया।

अभियुक्त सुनील पुत्र संतोष धोबी निवासी जालौन पर आरोप है कि उसने अपने ही भाई के रूप में रजिस्ट्री दफ्तर में प्रस्तुत होकर भाई धीरज की जमीन का बैनामा कर दिया था। धीरज ने एक साल पहले कोतवाली में भाई के विरूद्घ दफा 420, 467, 468, 471 में मुकदमा पंजीकृत कराया था तभी से पुलिस को उसकी शिद्दत से तलाश थी। मुकदमे की तफ्तीश एसएसआई हरेन्द्रसिंह द्वारा की जा रही है।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment