उड़ाई जाने लगी लिंगदोह समिति के नियमों की धज्जियाँ

शिक्षा सत्र प्रारम्भ होते हुये ही दावेदारों द्वारा उड़ाई जाने लगी लिंगदोह समिति के नियमों की धज्जियाँ
👅👅👅👅👅👅👅

कोंच- नया शिक्षा सत्र प्रारम्भ हुये अभी आधा माह भी नहीं व्यतीत नहीं हुआ लेकिन स्थानीय मथुरा प्रसाद महाविधालय में छात्रसंघ चुनाव को नजर रखते हुए छात्रनेताओं ने कमर कस ली है। सभी छात्रनेता अपनी अपनी स्टाइल से अपने मतदाताओं को लुभाने लगे है।
 मथुरा प्रसाद महाविधालय के छात्र छात्रों का नेतृत्व करने की दावेदारी करने वाले छात्रसंघ अध्यक्ष पद के दावेदारों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिये खुले आम लिंगदोह समिति के नियमो की धज्जियां उड़ा कर तू डाल डाल मै पात पात का खेल खेला जा रहा है।
 ऎसे में सवाल यह उठता है कि छात्र छात्राओं का नेतृत्व सँभालने से पूर्व ही छात्रनेताओं द्वारा नियमो का मजाक उड़ाया जा रहा है तो क्या नेतृत्व करने की जिम्मेदारी सँभालने के बाद क्या ये छात्रनेता कानून में आस्था रखते हुए सही नेतृत्व प्रदान कर पाएंगे या फिर पद की चाहत तक ही सीमित रह जाएंगे। हम आपको बताते चले कि छात्रसंघ चुनाव लिंगदोह समिति के नियमानुसार होते है और लिंगदोह समिति के नियम के अनुसार छात्रसंघ प्रत्याशी प्रिंटिड सामग्री का प्रयोग नहीं कर सकता है लेकिन मथुरा प्रसाद महाविधालय के कुछ छात्र नेताओ द्वारा महाविधालय के मुख्य गेट के सामने नए शिक्षा सत्र की शुभकामनाये देने के बहाने लिंगदोह समिति के नियमो का खुला उल्लंघन कर रहे है।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment