अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा कहाँ है?







दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्विटर पर अपना नाम बदल दिया. उन्होंने 'मैं भी चौकीदार हूं' कैंपेन (Main Bhi Chowkidar Campaign) के तहत अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलते हुए चौकीदार (Chowkidar) नरेंद्र मोदी (PM Modi) कर लिया है. पहले यह नाम नरेंद्र मोदी था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) सहित कई बड़े नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है. इसे लेकर जेएनयू (JNU) से गायब हुए छात्र नजीब अहमद (Najeeb Ahmed) की मां फातिमा नफीस (Fatima Nafees) ने हमला बोला और पूछा कि अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा नजीब कहां है. नजीब की मां फातिमा नफीस (Fatima Nafees) ने यह भी सवाल उठाया है कि 'अगर आप चौकीदार हैं तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के आरोपी गिरफ्तार क्यों नहीं हो रहे हैं. क्यों देश की तीनबता दें कि लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. सत्तारूढ़ बीजेपी अपनी रणनीति को अंतिम रूप देने में जुट गई है. इसी कड़ी में बीजेपी ने आज ‘मैं भी चौकीदार' अभियान शुरू किया. पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर 'मैं भी चौकीदार' (Main Bhi Chowkidar) से चुनावी मुहिम की शुरुआत की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो के साथ अपने ट्वीट में कहा, ‘आपका यह चौकीदार राष्ट्र की सेवा में मजबूती से खड़ा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं'. उन्होंने कहा कि हर कोई जो भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ा रहा है, वह एक चौकीदार है. मोदी ने कहा कि हर कोई जो भारत की प्रगति के लिये कठिन परिश्रम कर रहा है, वह एक चौकीदार है. टॉप एजेंसी मेरे बेटे की तलाश में फेल हो गई हैं.

CONVERSATION

1 comments:

  1. Nice information, valuable and excellent design, as share good stuff with good ideas and concepts, lots of great information and inspiration, both of which I need, Very good points you wrote here..Great stuff...I think you've made some truly interesting points.Keep up the good work.
    mandatory meaning in urdu

    ReplyDelete