दीपिका पादुकोण आना चाहती हैं पॉलिटिक्स में!



दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियो में हैं. 20 फरवरी को लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2019 का आयोजन हुआ. इस अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका ने शिरकत की. अवॉर्ड फंक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फंक्शन में दीपिका व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर गई थीं. एक्ट्रेस को यहां सम्मानित किया गया. फंक्शन में दीपिका से कई सवाल किए गए. दीपिका ने राजनीति में एंट्री को लेकर भी खुलकर बातचीत की.

जब एक्ट्रेस से राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ' मुझे पॉलिटिक्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो मैं स्वच्छ भारत का मिनिस्टर बनना चाहूंगी. मुझे सफाई बहुत पसंद हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने कहा कि जब मैं छोटी थी तो सभी मुझे रहने के लिए बुलाते थे और मुझे लगता था कि मैं बहुत फेमस हूं, हालांकि, बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे केवल इसलिए बुलाते थे ताकि मैं उनके बेडरूम और अलमारी को साफ कर सकूं. मैं जब भी घर पर होती हूं तो सफाई करती रहती हूं.

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment