लुलिया और सलमान का चौकाने वाला सच !जानें

Special Birthday Gift For Salman Khan सलमान ने अपने 53वें बर्थडे पर मुंबई स्थित अपने फॉर्म हाउस में पार्टी रखी. इस मौके पर उनकी गर्लफ्रैंड Iulia Vantur भी मौजूद थी. बर्थडे पर यूलिया ने सलमान को एक खास गिफ्ट दिया.





सलमान खान ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने मुंबई स्थित पनवेल फॉर्म हाउस में पार्टी भी दी. सलमान के परिवार के अलावा कई सारे सेलिब्रिटी और करीबी जश्न में शामिल हुए. सलमान की कथित गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर भी पार्टी का हिस्सा बनीं. वे सलमान खान ही हैं जिन्होंने यूलिया को इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री से रूबरू कराया. सलमान के बर्थडे पर यूलिया आकर्षण का केंद्र रहीं. उन्होंने सलमान को एक खास गिफ्ट भी दिया है.


बताते चलें कि बुधवार को सलमान 53 साल के हो गए. बर्थडे पर उन्हें अपनी दोस्त यूलिया वंतूर के एक खास गिफ्ट मिला. यूलिया ने उन्हें जन्मदिन के मौके पर एक रोमेनियन स्टाइल का गोल्डेन ओरथोडॉक्स क्रूसिफिक्स पेंडेंट दिया है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पार्टी के दौरान अधिकांश समय सलमान और यूलिया एक साथ ही नजर आए. दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही थी.


रिपोर्ट्स में ये भी खुलासा हो रहा है कि सलमान ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी फिल्मों के हिट गानों पर डांस किया. इस मौके पर कुछ बच्चे भी उनके साथ डांस कर रहे थे. पार्टी देर रात तक चली. सुबह करीब 6 बजे पार्टी खत्म हुई. सलमान ने अपने भांजे अहिल शर्मा के साथ केक काटा. लुलिया उनके साथ हर वक्त खड़ी नजर आईं और उन्हें इस खास मौके पर विश करती दिखीं.यहीं नहीं पार्टी में सलमान के पुराने दोस्त भी नजर आए. कटरीना कैफ, सुष्मिता सेन और सोनाक्षी सिन्हा पार्टी में शामलि हुए. पार्टी से इतर सलमान इन दिनों बिग बॉस 12 होस्ट कर रहे हैं. चंद दिनों में फिल्म का फिनाले होगा. इसके अलावा वे फिल्म भारत की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. ये एक पीरियड फिल्म है. इसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज होगी. इसमें सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ और दिशा पाटनी नजर आएंगी. 
Third party image reference

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment