बहन श्वेता ने खोला अभिषेक और ऐश्वर्या का सच!

करन जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के अगले एपिसोड में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नजर आएंगी। शो के मेकर्स स्टार वर्ल्ड ने सोशल मीडिया पर अगले एपिसोड का प्रिव्यू टीजर जारी कर यह जानकारी दी।





अभिषेक बोले- मां से ज्यादा डरता हूं: शो के रैपिड फायर राउंड में अभिषेक से करण ने पूछा कि वे किससे सबसे ज्यादा डरते हैं। अपनी मां से या अपनी पत्नी से? अभिषेक जवाब में कहते हैं कि मां से। हालांकि, श्वेता उनके अपोजिट जवाब देती हैं। वे कहती हैं कि अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या से ज्यादा डरते हैं। इस पर अभिषेक श्वेता से कहते हैं कि यह उनका रैपिड फायर राउंड है, इसलिए चुप रहो।





अभिषेक के सेंस ऑफ ह्यूमर को बर्दाश्त करती हैं श्वेता: शो के दौरान करण जब श्वेता से सवाल करते हैं कि अभिषेक की वह कौन सी चीज है, जिसे आप बर्दाश्त कर सकती हैं? तब श्वेता कहती हैं कि इसका सेंस ऑफ ह्यूमर। श्वेता का जवाब सुनकर करण के साथ-साथ अभिषेक भी हंसने लगते हैं।



शो में पांड्या ने की थी महिलाओं पर टिप्पणी:  6 जनवरी को टेलीकास्ट हुए शो में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल शामिल हुए थे। करण के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने महिलाओं को लेकर नस्लीय टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। उनकी टिप्पणी की वजह से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें टेम्पररी सस्पेंड कर दिया। कार्रवाई करते हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे से भारत बुला लिया।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment