बिग बॉस 12 में विनर बनी दीपिका

साढ़े तीन महीने तक बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में रहीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) विनर बनने के बाद घर वापस लौट आई हैं। इस खास मौके के लिए उनके पति शोएब इब्राहिम और ससुराल वालों ने खास तैयारियां की थी। दीपिका के स्वागत के लिए ढोल-नगाड़े मंगवाए थे। जिनकी थाप पर सभी जोर-शोर से नाचे। पूरे घर को लाल फूलों से सजाया और साथ ही दीपिका की फोटोज से घर को डेकोरेट किया गया। दीपिका के लिए दो-दो स्पेशल केक भी मंगवाए गए थे। जिन पर उनकी फोटो लगी थी।



इन सबके बीच सबसे स्पेशल मोमेंट तब देखने को मिला। जब शोएब दीपिका अपनी बांहों में उठाकर घर के अंदर लाए। इस दौरान सभी लोग दोनों का वीडियो बना रहे थे। ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।

फैमिली के साथ काटा केक...
दीपिका ने फैमिली वालों के साथ केक काटा और एक इमोशनल स्पीच भी दी। दीपिका ने कहा- "मैं आप सबको थैंक्यू बोलना चाहूंगीं और मैंने आप सबको बहुत मिस किया। मैंने ये सब आप लोगों के लिए किया है। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया और अगर गलती से किया हो तो सबसे माफी मांगती हूं। उस घर में रहकर मुझे ये अहसास हो गया है कि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। ये जीत और ये ट्रॉफी मेरी फैमिली और फैंस के लिए हैं। ये ट्रॉफी आपको डेडिकेट है, जिन्होंने मेरी जीत की दुआ की।" ये कहते-कहते दीपिका रोने लगती हैं।  



बता दें कि 'बिग बॉस 12' का खिताब दीपिका कक्कड़ ने जीता तो श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे। दीपिका और श्रीसंत के बीच कांटे का मुकाबला था लेकिन अंत में बाजी दीपिका कक्कड़ ने ही मारी। दीपिका ने बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया, इसलिए टीवी की इस लोकप्रिय बहू के लिए उनके फैंस ने भी जमकर वोट किया।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment