प्रेग्नेंसी पे बड़ा बयान दिया दीपिका पादुकोण ने!




साल 2018 दीपिका पादुकोण के लिए शानदार रहा. जहां एक तरफ साल की शुरुआत में अपनी फिल्म पद्मावत में महारानी पद्मावती के किरदार के लिए सुर्खियों में रहीं. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह के साथ अपनी 5 साल लंबी रिलेशनशिप को नया आयाम दिया और उनसे शादी रचाई. आमतौर पर देखा गया है कि किसी भी एक्ट्रेस की शादी के बाद उसकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आती रहती हैं. दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस पर अपने विचार साझा किए हैं.

दीपिका से पूछा गया कि शादी के बाद महिलाओं की प्रेग्नेंसी पर समाज में फैले स्टीरियोटाइप्स को वे कैसे टैकेल करेंगी. इसपर  दीपिका ने कहा- ''मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ टैकल करने की जरूरत है. जब आप लोगों की नजरों में रहती हैं उस समय आपको तरह तरह की अफवाहों का आदि होना पड़ता है.''

कभी-कभी लोग पहले से ही अनुमान लगा लेते हैं और वो सही साबित होता है पर कभी कभी पूरी तरह से गलत भी साबित होता है. ये हमारी फील्ड में कॉमन सी बात है. इसके साथ डील करने की कोई जरूरत नहीं. जब होना होगा तो होगा ही. शादी के बाद से मां बनने को लेकर महिलाओं का दायित्व हमारे समाज में दुगनी गति से बढ़ता है. ऐसा मैंने कई सारी महिलाओं से सुना भी है.

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment