जेठालाल ने बेची अपनी दुकान!




तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालालऔर गोकुलधाम सोसायटी के लोगों को गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बचाने का कोई तरीका नहीं दिख रहा है। वकील के पास जाकर भी उन्हें कोई रास्ता नहीं मिला। हफ्ते के पहले दिन देखना होगा कि क्या अब जेठालाल की दुकान उसके हाथों से सूरमा भाई के पास चली ही जाएगी? 
शो की प्रीव्यू में दिखाया गया है कि नट्टू काका और बाघा दुकान को खाली करके सामान को टेंपू में भरकर जा रहे हैं। दुकान पर सूरमा भाई का ताला लग चुका है। इस मौके पर नट्टू काका और बाघा रो रहे होते हैं वहीं जेठालाल दुकान से पहले ही निकल चुका होता है। वह अंधेरे रास्तों पर पैदल उदास निकल जाता है।
इससे पहले हमने देखा कि पहले जेठालाल सोसायटीवालों के साथ जाकर डॉक्टर हाथी के वकील दोस्त दवावाला से मिलते हैं। लेकिन वह बताता है कि सूरमा भाई अपने सभी काम कानूनी दायरे में रखकर करता है, ऐसे में उसे हराना मुश्किल है। दूसरी तरफ घरपर टप्पू सेना भी कोई रास्ता ढूंढने में लगी हुई है। चंपक चाचा, पत्रकार पोपटलाल और भिड़े सब किसी भी तरह दुकान को बचाना चाहते हैं। 
अब देखना होगा कि जेठालाल की दुकान सूरमा भाई का साला चलाएगा या सोसायटी वाले हरबार की तरह एकजुट होकर इस मुसीबत से भी निकल जाएंगे।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment