अनुष्का विराट की पहली दिवाली रहेगी ख़ास !

।इस बार की दिवाली हर किसी के लिए खुशी लेकर आएगी। लेकिन बॉलीवुड और क्रिकेट की एक जोड़ी के लिए साल 2018 की दिवाली खास होने वाली है। क्योंकि शादी की बाद दोनों कपल की यह दिवाली पहली होगी
विराट और अनुष्का का रिश्ता काफी लोकप्रिय रहा। माना जा रहा है कि विराट -अनुष्का खास तरीके से इस बार दिवाली को सेलिब्रेट करेंगे । इससे पहले अनुष्का ने जहां नवरात्री में मां दुर्गा की पूजा और दशहरा मनाया था। कहीं ना कहीं मां दुर्गा की कृपा कोहली पर रही भी है उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके दिखाया । हाल ही में करवा चौथ को भी कोहली और अनुष्का ने खास अंदाज में मनाया है। 





इसलिए अब दिवाली भी दोनों के लिए बहुत खास होने वाली है। बता दें की विराट  कोहली  टी 20 सीरीज का हिस्सा नहीं है और उनकी जगह  उस वक्त भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे होंगे। इस हिसाब से विराट कोहली दिवाली पर पूरा समय अपने परिवार को यानि अनुष्का शर्मा को ही देंगे। विराट  कोहली  और अनुष्का ने पिछले साल 2017 में शादी  रचाई थी।इससे पहले दोनों के बीच करीब चार साल तक  अफेयर रहा है। गौरतलब है कि इन दिनों विराट कोहली विंडीज के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं  जहां वह बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं । उन्होंने अब तक खेले गए चार वनडे मैचों में 3 शतक जड़े हैं वो भी लगातार। यही नहीं टीम  इंडिया इस सीरीज  में 2-1 से आगे हैं ।

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment