तो ससुराल में नहीं रहेंगी दीपिका, घरजमाई बन रहेंगें रणवीर!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबरों के मुताबिक दोनों इटली के लेक कोमो के एक शानदार विला में शादी करने वाले हैं. दीपिका और रणवीर के घर में शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी है.
हाल ही में रणवीर के घर से मेहंदी सेरेमनी की तसवीरें वायरल हुई थी. वहीं बताया जा रहा है कि दीपिका ने 20 लाख का मंगलसूत्र खरीदा है और लगभग 1 करोड़ के गहने खरीदे हैं. वहीं शादी के बाद ये कपल कहां रहेगा इसपर संस्‍पेंस बरकरार है. दोनों अपने ड्रीम हाउस की तलाश कर रहे हैं. 
डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और दीपिका नये घर की तलाश कर रहे हैं, जब तक उन्‍हें नया घर नहीं मिल जाता, रणवीर दीपिका के घर में ही रहेंगे. बताया जा रहा है कि दोनों ने यह फैसला किया है. पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा,' अपार्टमेंट ढूढंना आसान बात नहीं है और इसमें समय भी लगेगा. वे जल्‍दबाजी में कोई घर नहीं लेना चाहते. शिफ्ट होने से पहले वे पूरी तरह घर को तैयार कर लेना चाहते हैं.' रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर नहीं चाहते कि दीपिका अपना घर छोड़े इसलिए उन्‍होंने ऐसा फैसला किया है कि वो ही दीपिका के साथ उनके घर पर शिफ्ट हो जायेंगे. सूत्र ने आगे बताया,' दीपिका 'प्रभादेवी' में अकेली रहती हैं और उन्‍होंने बहुत मेहनत से इस घर को बनाया है. ऐसे में रणवीर नहीं चाहते कि दीपिका यह घर छोड़ें.' रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में करीबी लोग और परिवारवाले ही शामिल होंगे. इसके बाद 21 नवंबर को बेंग्‍लुरू और 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्‍शन होगा

.

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment