शिल्पा शेट्टी ने बयान किया सलमान और अक्षय से अपने अफेयर का सच !

शिल्पा शेट्टी और सलमान खान बॉलीवुड में अच्छे दोस्त माने जाते हैं। दोनों ने एक साथ 'औजार', 'गर्व: प्राइड एंड ऑनर', 'फिर मिलेंगे' और 'शादी कर के फंस गया यार' जैसी फिल्में की हैं। जहां एक तरफ सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत और बिग बॉस 12 को लेकर चर्चा में हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी अपने नए शो 'हियर मी लव मी' की वजह से चर्चा में हैं।



हाल में शिल्पा ने 'डेक्कन क्रॉनिकल' को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार सलमान आधी रात को उनके घर पर आए थे। इस दौरान अगर वह सोई हुई होती थीं तो सलमान उनके पिता के साथ एक या दो ड्रिंक लेते थे। शिल्पा ने कहा, 'हम लोग ऐसे कभी डेट पर नहीं गए। उन दिनों ऐक्टर्स आपस में बहुत अच्छे रिश्ते रखते थे।' शिल्पा ने आगे कहा, 'सलमान बहुत शांत, केयर करने वाले और डाउन टू अर्थ व्यक्ति हैं। मुझे याद है कि जब मेरे पिता गुजर गए तो सलमान मेरे घर पर आए थे और सीधे बार टेबल पर चले गए। वहां वह अपना सिर नीचे रखकर रोने लगे थे।'







 बता दें कि शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 को शादी कर ली थी। इसके बाद से ही यह कपल एक खुशहाल जिंदगी बिता रहा है।





 शिल्पा और राज का एक बेटा वियान है।एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। सलमान खान को डेट करने के सवाल पर शिल्पा ने कहा कि वह और सलमान सिर्फ दोस्त हैं और इससे ज्यादा उनके बीच कभी कुछ नहीं रहा। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान आधी रात को मेरे घर आकर मेरे पापा के साथ ड्रिंक करते थे। मैं सोई रहती थी और वो मेरे पापा के साथ बैठ कर घंटों बातें करते थे लेकिन जब मेरे पिता का निधन हुआ उस दिन वो मेरे घर आए। सलमान काफी उदास थे और बार काउंटर पर सिर झुकाकर बैठ गए।







ब्रेकअप पर शिल्पा ने कहा कि, 'मेरे दोस्तों ने एक बार एक लड़के से शर्त लगाई थी। उससे कहा था कि वह मेरे साथ रिलेशनशिप बनाए। मैं लड़के के प्यार में थी, लेकिन जल्दी ही हमारा ब्रेकअप हो गया। उस लड़के का मकसद सिर्फ शर्त जीतना था। ये सच जानकर मैं निराश हो गई। मेरा दिल टूट गया था।'शिल्पा ने कहा सलमान खान के साथ मेरे अफेयर की खबरें अफवाह थी। सलमान और मैं अच्छे दोस्त रहे हैं। हम तो कभी डेट पर भी नहीं गए। सलमान खान एक अच्छे इंसान हैं। हालांकि ये बात सभी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था- अक्षय ने उन्हें यूज करके छोड़ दिया।



CONVERSATION

1 comments: