हॉट एंड बोल्ड हैं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड ! देखें कैसे पहुंची पार्टी में ?


Image result for rajkumar rao wife


फिल्म स्त्री के हित होने के बाद राजकुमार राव सातवे आसमान पे हैं ,मिलिए उनकी गर्लफ्रेंड और दोस्त पत्रलेखा से 



। राजकुमार राव और पत्रलेखा दोनों कलाकार हैं और दोनों फिल्मों में काम करते हैं, लेकिन एक साथ काम करने को लेकर राजकुमार राव राजी नहीं। संयोग देखिए कि एक ही सप्ताह में राजकुमार राव और पत्रलेखा की अलग-अलग नई फिल्मों की घोषणाएं हुईं, लेकिन दोनों में उनके जोड़ीदार अलग हैं। 
हंसल मेहता की फिल्म में नुसरत के साथ आएंगे नजर 
हंसल मेहता की नई फिल्म में राजकुमार राव हीरो सरत भरुचा ('सोनू के टीटू की स्वीटी' की हीरोइन) हैं, तो प्रदीप सरकार की नई फिल्म में पत्रलेखा को कास्ट किया गया है, जिसमें राजकुमार नहीं हैं। राजकुमार राव तो पत्रलेखा को लेकर साफ कहते हैं कि निजी जिंदगी के रिश्तों को प्रोफेशनल लाइफ के साथ जोड़ना गलत होगा। वहीं पत्रलेखा, जिनकी पहली फिल्म 'सिटीलाइट्स' में राजकुमार राव थे, वे फिर साथ काम करने के लिए तैयार हैं और कहती हैं कि मैं ऐसे प्रस्ताव का इंतजार कर रही हूं, जहां हमें फिर से साथ काम करने का मौका मिले। 
बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री' की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं. बीते रोज फिल्म की पूरी टीम ने सक्सेस पार्टी रखी थी. इस पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट तो पहुंची ही साथ ही यहां राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा चटर्जी भी पहुंची थी. जहां उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला. देखिए पत्रलेखा का यह वीडियो. जिसमें  वो बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.इस दौरान पत्रलेखा ने ब्लेजर पहना हुआ था. साथ ही ब्लेजर के साथ उन्होंने कोई टॉप या टीशर्ट नहीं पहनी थी. जिस वजह से पत्रलेखा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस लुक में पत्रलेखा बेहद बोल्ड लुक में नजर आईं.
Hot & Bold : राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड की इस हॉट ड्रेस की कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे, देखिए वीडियो

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment